Advertisment

Jigra Collection: आलिया भट्ट की 10 साल में सबसे खराब ओपनिंग, दो दिन में डूबी 'जिगरा'

आलिया भट्ट और वेदांग रैना की फिल्म 'जिगरा' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर काफी बवाल मचा हुआ है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Jigra box office Day 2
Advertisment

Jigra box office Day 2: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की फिल्म 'जिगरा' सिनेमाघरों में आ चुकी है. फिल्म को मेकर्स ने दशहरे की छुट्टी से एक दिन पहले 11 अक्टूबर को रिलीज किया था. फिल्म की शुरूआत में अच्छी कमाई नहीं हुई. मेकर्स के मुताबिक, जिगरा ने पहले दिन सिर्फ 4 करोड़ का कलेक्शन किया था. हालांकि, इन आंकड़ों पर भी विवाद मचा हुआ है. लेकिन फेस्टिव वीकेंड में फिल्म की कमाई में सुधार होने की उम्मीद थी. जिगरा ने दो दिन में उम्मीद के मुताबिक निराशाजनक कलेक्शन किया है. इसे आलिया भट्ट के पिछले 10 साल करियर की सबसे खराब ओपनर भी माना जा रहा है.

ये भी पढ़ें- Baba Siddique की मौत से सदमे में बॉलीवुड, सलमान खान से लेकर संजय दत्त समेत कई सेलेब्स पहुंचे अस्पताल

दो दिन में फिल्म की इतनी कमाई
आलिया भट्ट की जिगरा को बॉक्स ऑफिस पर 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' से कड़ी टक्कर मिल रही है. घरेलू बॉक्स ऑफिस पर सिंगल डिजिट के साथ ओपनिंग करने वाली जिगरा ने फेस्टिव वीकेंड में बढ़त देखी है. फिल्म ने शनिवार को दूसरे दिन 6.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. इसके साथ जिगरा का दो दिन का टोटल कलेक्शन 11.05 करोड़ रुपये हो गया है.

आलिया भट्ट और वेदांग रैना की फिल्म दर्शकों को रिझाने में नाकामयाब रही है. वासन बाला के डायरेक्शन में बनी जिगरा दो भाई-बहन की इमोशनल कहानी है. फिल्म आलिया भट्ट की दूसरी प्रोडक्शन वेंचर है. इससे पहले आलिया ने 'डार्लिंग्स' को प्रोड्यूस किया था. करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस के साथ मिलकर आलिया ने जिगरा को बनाया है. फिल्म की कहानी और स्टार कास्ट दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचने में नाकामयाब रही है.   

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 18: कॉफी को लेकर आपस में भिड़े शहजादा-अविनाश, पहले ही हफ्ते बाहर हुआ ये कंटेस्टेंट

10 साल में आलिया की सबसे खराब ओपनर बनी जिगरा
आलिया के बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट के मुताबिक जिगरा उनके पिछले 10 साल के करियर की सबसे खराब ओपनर बन गई है. इससे पहले आलिया भट्ट की केवल एक फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर 5 करोड़ से कम की कमाई की थी. फिल्म थी हाईवे जो 2014 में रिलीज हुई थी. इम्तियाज अली के डायरेक्शन में बनी हाईवे ने 3.48 करोड़ की ओपनिंग की थी.

तब से, कपूर एंड संस को छोड़कर, आलिया की सभी फिल्मों ने कम से कम 7 करोड़ या उससे ज्यादा की कमाई की है. आलिया के करियर की दो फ्लॉप फिल्में- 'शानदार' और 'कलंक' ने भी जिगरा से ज्यादा ओपनिंग की थी. बिना किसी पुरुष स्टार के आलिया की सभी सोलो फिल्मों ने भी इससे बेहतर प्रदर्शन किया है.

Alia Bhatt आलिया भट्ट Jigra actress जिगरा Jigra film Jigra Jigra movie Aalia Bhatt Actress Alia Bhatt Jigra Review
Advertisment
Advertisment