Advertisment

Jigra का अब एक नया विवाद, आलिया भट्ट पर मैरी कॉम एक्टर ने लगाए गंभीर आरोप

आलिया भट्ट और वेदांग रैना स्टारर जिगरा (Jigra) 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. फिल्म ने 80 करोड़ के बजट में बनी जिगरा बॉक्स ऑफिस पर डूब गई है. फिल्म ने पहले सोमवार को महज 1.50 करोड़ रुपये की कमाई की जिसके बाद इसका टोटल कलेक्शन 18.10 करोड़ रुपये हो गया है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
jigra controversy
Advertisment

jigra controversy: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपनी फिल्म 'जिगरा' को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म में वेदांग रैना की अहम रोल में नजर आ रहे हैं. जिगरा दो भाई-बहनों की एक इमोशनल कहानी है. हालांकि, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा पाई है. इसकी रिलीज के बाद से ही ये कई विवादों में फंस गई है. फिल्म को लेकर एक नया विवाद सामने आया है. नॉर्थ ईस्ट के एक अभिनेता ने आलिया भट्ट की टीम पर भेदभाव और अनप्रोफेशन बिहेवियर करने का आरोप लगाए हैं.

नॉर्थ ईस्ट ने लगाए धोखाधड़ी के आरोप
आलिया भट्ट की इस पहली एक्शन फिल्म पर बवाल बढ़ता ही जा रहा है.य अब जिगरा पर एक नया विवाद सामने आया है. नॉर्थ ईस्ट के एक एक्टर ने जिगरा मेकर्स पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया है. इस एक्टर का नाम बिजौ थांगजाम है जो प्रियंका चोपड़ा के साथ फिल्म 'मेरी कॉम' (Mary Kom) में नजर आ चुके हैं. 

कास्टिंग की लेकिन काम नहीं दिया
बिजौ ने आलिया भट्ट स्टारर की टीम पर आरोप लगाते हुए एक्स पर लिखा कि फिल्म में उनकी कास्टिंग की गई थी. इसका कंफर्मेशन भी मिल गया था लेकिन बाद में जिगरा की टीम ने उन्हें शूटिंग के लिए नहीं बुलाया. वह टीम की तरफ से खुद को बुलाने का इंतजार करते रहे लेकिन उन्हें शूटिंग के लिए कॉल नहीं आया. इस बीच उन्होंने कई अन्य ऑफर्स ठुकरा दिए.

एक महीने जिगरा टीम ने अंधेरे में रखा
बिजौ ने कहा, "2023 में मुझे जिगरा की कास्टिंग टीम ने एक रोल के लिए संपर्क किया था. मैंने चार महीनों के अंदर दो बार अपने टेप भेजे. नवंबर के आखिर में मुझे बताया कि मैं दिसंबर में शूटिंग करूंगा, लेकिन उन्होंने मुझे कभी भी शूटिंग की कोई निश्चित तारीख नहीं दी. फिर उन्होंने मुझे दिसंबर के पूरे महीने के लिए बुक कर लिया. मुझे पूरे एक महीने अंधेरे में रखा गया और कोई भी सही अपडेट नहीं दी गई. मुझे आखिरी मैसेज 26 दिसंबर को मिला कि जवाब का इंतजार कर रहे हैं और इसके बाद कोई जवाब नहीं आया. इस बीच मैंने कई अन्य अच्छे प्रोजेक्ट्स खो दिए. मैं इसे किसी एजेंडे या आरोप के साथ नहीं लिख रहा हूं. मैं बस सच्चाई बता रहा हूं कि नॉर्थ ईस्ट से मेरे जैसे अभिनेताओं के साथ अक्सर बड़े प्रोडक्शन हाउस द्वारा कैसा व्यवहार करते हैं."

बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई जिगरा
आलिया भट्ट और वेदांग रैना स्टारर जिगरा (Jigra) 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. 80 करोड़ के बजट में बनी जिगरा बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह डूब गई है. फिल्म ने पहले सोमवार को महज 1.50 करोड़ रुपये की कमाई की जिसके बाद इसका टोटल कलेक्शन 18.10 करोड़ रुपये हो गया है. यह आलिया भट्ट की पिछले 10 सालों में सबसे खराब ओपनर बनकर सामने आई है.

इससे पहले  भूषण कुमार की पत्नी दिव्या खोसला ने जिगरा फिल्म की कमाई को फर्जी बताया था. उन्होंने आलिया भट्ट पर हमला बोला और कहा कि आलिया ने खुद जिगरा के टिकट खरीदे हैं.  वह फिल्म देखने मॉल गई थीं लेकिन थिएटर पूरा खाली था. आलिया भट्ट में सच में बहुत जिगरा है. खुद ही टिकट खरीदे और फर्जी कलेक्शन अनाउंस कर दिए. करण जौहर इसके बाद दिव्या को बेवकूफ कहते नजर आए. 

 

आलिया भट्ट Jigra star Jigra actress जिगरा Jigra film Jigra फिल्म जिगरा Jigra movie Jigra Review bijou thaangjam
Advertisment
Advertisment