Advertisment

Jigra: 'इक कुड़ी' के बाद 'चल कुड़िए' लेकर आ रहे आलिया-दिलजीत, फैंस बोले होगा सुपरहिट

Jigra Song Chal Kudiye Teaser Out: आलिया भट्ट ने 'जिगरा' के नए गाने चल कुड़िए का टीजर जारी किया है, जिसे दिलजीत दोसांझ ने अपनी आवाज दी है, फैंस इसे सुनने के लिए काफी एक्साइटेड हैं.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Jigra (2)

Jigra Song Chal Kudiye Teaser Out

Jigra Song Chal Kudiye Teaser Out: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और वेदांग रैना (Vedang Raina) की अपकमिंग फिल्म 'जिगरा' का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे थे, जो अब जल्द ही खत्म होने वाला है. मेकर्स ने कुछ दिनों पहले फिल्म का टीजर ट्रेलर रिलीज किया था. जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया. वहीं अब आलिया ने फिल्म के नए गाने चल कुड़िए का टीजर जारी किया है, जिसे दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) ने अपनी आवाज दी है. टीजर देखने के बाद फैंस इसे सुनने के लिए काफी एक्साइटेड हैं.

Advertisment

'चल कुड़िए' का टीजर जारी 

आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर जिगरा के गाने 'चल कुड़िए' का टीजर शेयर किया है. गाने के लिरिक्स और म्यूजिक बहुत दमदार हैं.  टीजर शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, 'यह आपका जल्द होने वाला है.' दोनों को गाने में एक-साथ देखने के लिए फैंस की एक्साइटमेंट काफी ज्यादा बढ़ गई है. बता दें, ये पहली बार नहीं है जब आलिया और दिलजीत एक साथ कोलेब कर रहे हैं. इससे पहले दिलजीत और आलिया को  'इक कुड़ी' में साथ देखा गया था. वहीं टीजर देखने के बाद फैंस का कहना है कि ये गाना इक कुड़ी की तरह सुपरहिट होने वाला है.

Advertisment

क्या है फिल्म की कहानी? 

आलिया की फिल्म जिगरा की एक भाई-बहन की कहानी है, जिसमें बहन अपने भाई पर मुसीबत पड़ने पर हथियार उठा लेती है. जेल में बंद भाई को छुड़ाने के लिए आलिया लड़ाई लड़ती है, आग से खेलती है, गोलियां चलाती है. फिल्म का टीजर ट्रेलर एक्शन के साथ इमोशन से भरा हुआ है. बता दें, फिल्म में आलिया एक्टिंग करने के अलावा इसकी प्रोड्यूसर भी हैं. उन्होंने करण जौहर के साथ मिलकर फिल्म का निर्माण किया है. इस फिल्म का निर्देशन वसन बाला ने किया है. ये फिल्म 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी.

Advertisment

ये भी पढ़ें- Viral Video: Alia Bhatt ने बदला अपना नाम? कपिल शर्मा के शो में सरेआम किया खुलासा

Jigra Entertainment News in Hindi Chal Kudiye Alia Bhatt Sings Ikk Kudi Song Jigra Teaser Trailer diljit dosanjh songs Alia Bhatt Diljit Dosanjh
Advertisment
Advertisment