Advertisment

करोड़ों की कार नहीं, बल्कि सस्ते पिकअप ट्रक से चलते हैं जॉन अब्राहम, बाकी एक्टर से है अलग अंदाज

जॉन अब्राहम खुद एक साधारण जीवन शैली का पालन करते हैं, अभिनेता ने खुद को सरल और शांत बताया, जिसके पीछे का कारण उन्होंने अपने फैमिली बैकग्राउंड को जिम्मेदार ठहराया है.

author-image
Garima Sharma
New Update
John Abraham veda

John Abraham veda

बॉलीवुड के माचो मैन जॉन अब्राहम इन दिनों अपनी फिल्म वेदा को लेकर चर्चा में हैं. जॉन को कई जगहों पर फिल्म का प्रमोशन करते देखा जा सकता है. एक्टर के साथ-साथ उनके फैंस भी फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अब हाल ही में एक्टर को एक पॉडकास्ट शो में देखा गया.

Advertisment

सिंपल लाइफ को फॉलो करते हैं जॉन अब्राहम

इस दौरान एक्टर ने बात करते हुए कहा कि वह सिंपल लाइफ स्टाइल को ज्यादा फॉलो करते हैं, एक्टर ने खुद को सिंपल और सोबर बताया, जिसके पीछे का कारण उन्होंने अपने फैमिली बैकग्राउंड को ठहराया है.

पिकअप ट्रक चलाते हैं जॉन अब्राहम

जॉन ने बताया कि वह अब भी एक सिम्पल लाइफ स्टाइल बनाए रखते हैं, उन्होंने कहा कि उनके सभी कपड़े एक ही सूटकेस में फिट हो जाते हैं. वह चप्पल पहनना पसंद करते हैं और पिकअप ट्रक चलाते हैं.  

जूते और बैग जैसी चीज पर अधिक पैसा खर्च करते हैं

एक्टर ने खुलासा किया वह दूसरों को उनकी खर्च करने की आदतों या खरीदारी के लिए प्यार के लिए नहीं आंकते हैं, वह खुद ऐसा करने के लिए इच्छुक नहीं हैं. उन्होंने इसका कारण अपने बैकग्राउंड बताया वहीं कहा कि वे जूते और बैग जैसी चीज पर अधिक पैसा खर्च करते हैं. जिससे वह डरते हैं.

 

John Abraham Movie John Abraham Film John Abraham gift shoes John Abraham gift to his fan John Abraham John Abraham Instagram John Abraham veda John Abraham Net Worth
Advertisment
Advertisment