Advertisment

Vedaa Collection: जॉन अब्राहम की वेदा ने उड़ाया गर्दा, कमाई में अक्षय कुमार को दी मात

जॉन अब्राहम की वेदा एक एक्शन-पैक्ड फिल्म है जिसने सिनेमाघरों में शानदार शुरुआत की है. निखिल आडवाणी की फिल्म 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज हो गई है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Vedaa Box Office

Vedaa Box Office Collection: बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम के लिए एक गुड न्यूज है. उनकी हालिया रिलीज फिल्म वेदा को दर्शकों से भरपूर प्यार मिल रहा है. फिल्म में एक्ट्रेस शारवरी वाघ, तमन्ना भाटिया और अभिषेक बनर्जी लीड रोल में थे. निखिल आडवाणी की एक्शन फिल्म इस सप्ताह स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर रिलीज़ होने वाली तीन बॉलीवुड फिल्मों में से एक थी. फिल्म को दर्शकों की सराहना मिल रही है. अब वेदा का पहले दिन का कलेक्शन रिपोर्ट कार्ड सामने आ चुका है. कमाई के मामले में ये फिल्म अक्षय कुमार की खेल-खेल में से भी आगे निकल गई है. सैकनिलक की रिपोर्ट के अनुसार, वेदा भले राजकुमार राव की स्त्री 2 से काफ़ी पीछे है, लेकिन यह कमाई के मामले में दूसरे नंबर पर है. 

Advertisment

पहले दिन वेदा ने कमाए 6 करोड़

वेदा के पहले दिन के कलेक्शन की बात करें तो इसने 15 अगस्त को घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर 6.52 करोड़ कमाए हैं.  इसकी ज़्यादातर कमाई हिंदी बाज़ार से हुई है. इसने तमिल और तेलुगु में भी 0.01 करोड़ कमाए. यह ओपनिंग जॉन की पिछली फ़िल्म एक विलेन रिटर्न्स से थोड़ी कम है. इसमें जॉन लीड रोल में थे और उनके साथ अर्जुन कपूर भी थे. एक विलेन रिटर्न्स ने 7.05 करोड़ से ओपनिंग की थी.

ये भी पढ़ें-  Vedaa Twitter Reaction: स्त्री 2 की आंधी को जॉन अब्राहम-शरवरी की वेदा ने दी टक्कर, ताबड़तोड़ एक्शन देख इम्प्रेस हुए फैंस

वेदा बनी 6 साल में जॉन अब्राहम की सबसे बड़ी ओपनर

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वादा ने बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ा दिया है. ये फिल्म जॉन अब्राहम की की छह साल में सबसे बड़ी ओपनिंग बन गई है.  2018 स्वतंत्रता दिवस की ब्लॉकबस्टर 'सत्यमेव जयते' के बाद वेदा ने शानदार कमाई की है.  हालांकि, जॉन की सबसे बड़ी ओपनिंग जाहिर तौर पर पिछले साल स्पाई-थ्रिलर पठान बनी हुई है. भले इसमें जॉन लीड रोल में नहीं थे. 

क्या है वेदा की कहानी

वेदा की कहानी की बात करें तो यह एक युवा महिला वेदा (शरवरी) के बारे में है जो चुनौती देने का साहस करती है. न्याय के लिए उसकी लड़ाई एक पूर्व सैनिक (जॉन) के अटूट समर्थन से प्रेरित होती है जो उसकी ढाल और उसका हथियार बन जाता है. वेदा का निर्माण ज़ी स्टूडियो, उमेश कुमार बंसल, मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी, जॉन अब्राहम ने किया है.

ये भी पढ़ें- Stree 2 Box Office: रिलीज के पहले दिन स्त्री 2 ने तोड़ दिया 50 करोड़ का रिकॉर्ड, बनी 2024 की सबसे बड़ी ओपनर

सोशल मीडिया पर वेदा को दर्शकों से काफी सराहना मिली है. फिल्म को दर्शकों ने पावरफुल और इमोशनल कहकर तारीफ की है. साथ ही शरवरी वाघ और जॉन अब्राहम की परफॉर्मेंस को भी पसंद किया जा रहै है. 

Vedaa Teaser Vedaa John Abraham actor john abraham Akshay Kumar John Abraham Vedaa first look
Advertisment
Advertisment