Advertisment

John Abraham ने डबल ओलंपिक मेडलिस्ट Manu Bhaker से की मुलाकात, पदकों के साथ खिंचवाईं फोटो

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम ने पेरिस ओलिंपिक 2024 की डबल मेडलिस्ट मनु भाकर से मुलाकात की. एक्टर ने मनु के साथ फोटो शेयर कर एक खास नोट भी लिखा.

author-image
Sezal Thakur
New Update
John Abraham Manu Bhaker

John Abraham, Manu Bhaker

John Abraham meets Manu Bhaker: पेरिस ओलिंपिक (Paris Olympic 2024) की डबल मेडलिस्ट मनु भाकर भारत लौट आईं. दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उनका जोरदार स्वागत किया गया. 22 साल की मनु ने दो कांस्य पदक जीते हैं और वह पीवी सिंधु के बाद कई ओलंपिक पदक जीतने वाली  दूसरी भारतीय महिला एथलीट बन गई हैं. पेरिस ओलंपिक कमेटी की मेंबर नीता अंबानी (Nita Ambani) ने एक प्रोग्राम के जरिए उन्हें सम्मानित किया. जहां बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम (John Abraham) ने भी मनु (Manu Bhaker) से मुलाकात की और उनके साथ एक फोटो शेयर की.

Advertisment

जॉन अब्राहम ने मनु भाकर से की मुलाकात

जॉन अब्राहम ने पेरिस ओलिंपिक की डबल मेडलिस्ट मनु भाकर से मुलाकात की और एक फोटो इंस्टाग्राम (John Abraham Instagram)  पर शेयर की है. इस पोस्ट को शेयर कर जॉन ने कैप्शन में लिखा- 'मनु भाकर और उनके परिवार से मिलने का मौका मिला, इन्होंने भारत का सिर गर्व से ऊंचा किया है, सम्मान'. इस तस्वीर की बात करें तो जॉन को ऑल ब्लैक स्पोर्ट्स लुक में देखा गया वहीं मनु ने ब्लैक पैंट पर ब्लू स्पोर्ट्स टी-शर्ट और व्हाइट संग की स्लीवलेस जैकेट पहनी है. दोनों ने ही अपने हाथ में ब्रांज मेडल पकड़ा है और चेहरे पर एक मुस्कान है. 

ये भी पढ़ें- एडल्ट स्टार के टैग से परेशान Sunny Leone, कहा- 'अब 13 साल हो गए हैं, जाने दो...'

मनु ने किसमें जीता मेडल

बता दें कि मनु भाकर ने विमेंस सिंगल्स में 10 मीटर एयर पिस्टल में 221.7 पॉइंट्स के साथ पहला मेडल जीता. वहीं, दूसरा मेडल सरबजीत के साथ मिलकर 10 मीटर पिस्टल मिक्स्ड इवेंट में जीता. दोनों की जोड़ी ने कोरियाई टीम को 16-10 से हराया. वहीं मनुपेरिस ओलंपिक की क्लोजिंग सेरेमनी में भारत की ध्वजवाहक होंगी. वहीं एक्टर जॉन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही  फिल्म 'वेदा' (Film Veda) में नजर आने वाले हैं. जिसमें  अभिषेक बनर्जी और शारवरी वाघ भी मुख्य भूमिका में हैं. यह एक एक्शन ड्रामा है, जिसे सेंसर बोर्ड से U/A सर्टिफिकेशन मिला है. फिल्म 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- Avneet Kaur पर लगा धोखाधड़ी का आरोप, वॉट्सऐप चैट का स्क्रीनशॉट हुआ वायरल

Paris Olympic 2024 News John Abraham meets Manu Bhaker Indian Shooter Manu Bhaker John Abraham Paris Olympic 2024 Manu Bhaker
Advertisment
Advertisment