Advertisment

जॉन अब्राहम ने पान मसाला का विज्ञापन करने वाले एक्टर्स को लगाई फटकार, कहा- मैं मौत नहीं बेचूंगा

जॉन अब्राहम ने हाल ही में एक नए इंटरव्यू में पान मसाला का विज्ञापन करने वाले अभिनेता के बारे में बात की और यह भी कहा कि वह ऐसा विज्ञापन कभी नहीं करेंगे, अभिनेता ने इसे मौत बेचना बताया.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
John Abraham

फिटनेस के लिए जाने जाने वाले एक्टर जॉन अब्राहम (john abraham interview) ने 'पान मसाला' ब्रांड का विज्ञापन करने वाले एक्टर्स के खिलाफ़ कड़ा रुख अपनाया है. जॉन इन दिनों अपनी फिल्म वेदा को लेकर जगह-जगह प्रमोशन कर रहे हैं. हाल ही में एक पॉडकास्ट के दौरान जॉन ने पान मसाला का एड के प्रभाव के बारे में अपनी चिंता जताई और लोगों को इसका उपयोग न करने की सलाह दी.

Advertisment

जॉन ने पान मसाला एड को ग़लत बताया

जॉन अब्राहम की स्वास्थ्य के लिए हानिकारक उत्पादों के प्रचार के साथ फिटनेस की वकालत के बीच के टकराव पर बात की. उन्होंने पान मसाला का विज्ञापन करने वाले एक्टर्स के प्रति अपनी असहमति व्यक्त की और इसकी तुलना "मौत बेचने" से की. 

जॉन ने कहा 'मैं मौत नहीं बेचूंगा'

अब्राहम (john abraham Pan Masala Advertisement) ने फिटनेस के बारे में बात करते हैं और वही लोग पान मसाला का विज्ञापन करते हैं. उन्होंने कहा- मैं अपने सभी अभिनेता मित्रों से प्यार करता हूं और मैं उनमें से किसी का भी अपमान नहीं कर रहा हूं. मैं यह साफ करना चाहता हूं कि मैं अपने बारे में बात कर रहा हूं. लेकिन मैं मौत नहीं बेचूंगा, क्योंकि यह सिद्धांत का मामला है.

यह भी पढ़ें-  बेटे चैतन्य की सगाई पर पहली बार बोले नागार्जुन, कहा- सामंथा से तलाक के बाद..

जॉन ने इस तरह की एड करने की आलोचना की

जॉन अब्राहम ने बड़े सितारों द्वारा पान मसाला विज्ञापन की आलोचना की, उन्हें 'मौत बेचना' कहा: "लोग फिटनेस के बारे में बात करते हैं, और वही लोग इसका सपोर्ट करते हैं. अब्राहम ने हाल ही में एक पॉडकास्ट के दौरान इस तरह के एड के प्रभाव के बारे में अपनी चिंता व्यक्त की.

 

John Abraham Movie john abraham movies John Abraham Films John Abraham Attack John Abraham Film john abraham birthday John Abraham actor john abraham John Abraham Net Worth
Advertisment
Advertisment