Advertisment

Vedaa: तमन्ना और जॉन अब्राहम की अधूरी प्रेम कहानी, 'वेदा' का नया गाना 'जरूरत से ज्यादा', जारी

जॉन अब्राहम इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म वेदा की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फैंस की एक्साइटमेंट को बढ़ाने के लिए मेकर्स ने इसका नया गाना 'जरूरत से ज्यादा' लॉन्च कर दिया है.

author-image
Garima Sharma
New Update
Zaroorat Se Jyada song

'जरूरत से ज्यादा' सॉन्ग लॉन्च

बॉलीवुड के माचो मैन जॉन अब्राहम इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म वेदा का हर जगह प्रमोशन कर रहे हैं. एक्टर के साथ-साथ उनके फैन्स भी फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फैंस की एक्साइटमेंट को बढ़ाने के लिए मेकर्स ने इसका शानदार नया गाना 'जरूरत से ज्यादा' लॉन्च कर दिया है, जिसमें जॉन के साथ खूबसूरत एक्ट्रेस तमन्ना को देखा जा सकता है.

Advertisment

फिल्म वेदा का रोमान्टिक सॉन्ग लॉन्च

वेदा के इस दिल छू लेने वाले रोमान्टिक सॉन्ग में तमन्ना भाटिया है, सॉन्ग यूट्यूब पर रिलीज हो चुका है, जिसमें अभिमन्यु के किरदार में जॉन अब्राहम को अपनी प्रेमिका को खोने के गम में डूबे हुए देखा जा सकता है, वहीं उनकी प्रेमिका का किरदार निभा रहीं तमन्ना भाटिया ने भी बेहतरीन काम किया है, आज शनिवार 10 अगस्त को रिलीज हुआ यह गाना तमन्ना और जॉन के बीच प्यार की गहराई पर आधारित है, गाना बेहद भावुक कर देने वाला है. 

इस गाने में जॉन अब्राहम सेना की वर्दी पहने मेजर अभिमन्यु कंवर के रूप में नजर आ रहे हैं, जो तमन्ना के किरदार को गंभीर रूप से घायल होते हुए देखते हैं, ट्रैक में जॉन और तमन्ना के किरदारों के बीच प्यार दिखाया गया है, फ्लैशबैक में, कपल शादी कर लेते हैं और अपनी लाइफ की एक नई जर्नी शुरू करते हैं. 

Zaroorat Se Jyada song tamanna bhatia interview John Abraham Film John Abraham actor john abraham Film Veda Tamanna bhatia songs
Advertisment
Advertisment