Advertisment

Richest Actress: आलिया-दीपिका नहीं बल्कि ये हैं देश की सबसे अमीर एक्ट्रेस, 12 सालों से नहीं दी कोई हिट फिल्म

हाल ही में जारी की गई हुरुन इंडिया रिच लिस्ट 2024 ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि स्टारडम का अर्थ केवल बॉक्स ऑफिस पर हिट फिल्में देना नहीं है. एक नाम खास तौर पर चर्चा का विषय बना है. जिसने 12 साल में कोई हिट फिल्म नहीं दी है.

author-image
Garima Sharma
New Update
juhi jawala (3)

Richest Actress of india: हाल ही में जारी की गई हुरुन इंडिया रिच लिस्ट 2024 ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि स्टारडम का अर्थ केवल बॉक्स ऑफिस पर हिट फिल्में देना नहीं है. इस लिस्ट में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की 5 प्रमुख हस्तियां शामिल हैं, लेकिन एक नाम खास तौर पर चर्चा का विषय बना है. जिसने 12 साल में कोई हिट फिल्म नहीं दी है.

Advertisment

12 साल में कोई हिट फिल्म नहीं दी

जूही चावला, जिन्होंने 1990 और 2000 के दशक में अपने आकर्षण और अभिनय के दम पर ऑडियंस के दिलों में जगह बनाई, पिछले कुछ सालों से बड़े पर्दे पर ग़ायब हैं. उनकी आखिरी हिट फिल्म ‘सन ऑफ सरदार’ 2012 में रिलीज़ हुई थी और इसके बाद उन्होंने कोई बड़ा बॉक्स ऑफिस हिट नहीं दिया. लेकिन हैरानी की बात यह है कि वह अब भी भारत की सबसे अमीर एक्ट्रेस हैं.

हुरुन रिच लिस्ट 2024 में जूही चावला 

हुरुन रिच लिस्ट 2024 में जूही चावला और उनके परिवार की कुल नेटवर्थ 4600 करोड़ रुपए बताई गई है. यह आंकड़ा जूही के फिल्मी करियर से कहीं अधिक उनकी व्यवसायिक चतुराई का प्रमाण है. उनका प्रमुख आय का स्रोत उनकी साझेदारी के माध्यम से आता है. वह कोलकाता नाइट राइडर्स आईपीएल टीम में उनकी हिस्सेदारी और शाहरुख खान की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट में उनकी निवेश.

कोलकाता नाइट राइडर्स के को ऑनर

जूही और उनके पति जय मेहता आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के को ऑनर हैं, जो क्रिकेट के प्रति उनके प्यार और व्यापारिक समझ का परिणाम है. इसके साथ ही, जूही चावला रेड चिलीज एंटरटेनमेंट में भी एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाती हैं, जो शाहरुख खान की फिल्म प्रोडक्शन कंपनी है.

फाइनेशिय़ल पोर्टफोलियो को मजबूत किया

बिजनेस और अपनी दोस्ती की वजह से जूही चावला ने अपने फाइनेशिय़ल पोर्टफोलियो को मजबूत किया है, जिससे वह आज भी बॉलीवुड की सबसे अमीर एक्ट्रेस बनी हुई हैं. जबकि बॉलीवुड में उनकी उपस्थिति काफी समय से सीमित है, उनका बिजनेस माइन्ड और इनवेस्टमेंट उन्हें फिनांशियल आगे की ओर बढ़ाता है.

Juhi Chawla affair juhi chawla instagram Juhi Chawla husband Juhi Chawla films juhi chawala richest actress Juhi chawla new statment Juhi Chawla movies richest actress of india Juhi Chawla juhi chawla daughter juhi chawla twitter
Advertisment
Advertisment