Advertisment

Junior NTR: ‘देवरा पार्ट 1’ की रिलीज को लेकर जूनियर एनटीआर हुए इमोशनल, बोले- ‘मैं बहुत नर्वस हूं’

जूनियर एनटीआर ने ट्रेलर लॉन्च के दौरान अपने भावनाओं को साझा किया. उन्होंने बताया कि वह फिल्म ‘आरआरआर’ के बाद अपनी पहली सोलो फिल्म ‘देवरा’ को लेकर बहुत नर्वस हैं.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Devara Part 1 Trailer

Junior NTR: ‘देवरा पार्ट 1’ की रिलीज को लेकर जूनियर एनटीआर हुए इमोशनल, बोले- ‘मैं बहुत नर्वस हूं’

साउथ सिनेमा के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर और बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय सैफ अली खान की आगामी फिल्म ‘देवरा पार्ट 1’ का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है. इस फिल्म के ट्रेलर ने ऑडियंस के बीच काफी हलचल मचा दी है. फिल्म में जूनियर एनटीआर और सैफ अली खान के बीच एक जबरदस्त एक्शन सीन देखने को मिलेगा, जबकि जाह्नवी कपूर भी अपने साउथ डेब्यू के साथ इस फिल्म का हिस्सा बनी हैं.

Advertisment

फिल्म का ट्रेलर लूटपाट और खून-खराबे से भरा

फिल्म का ट्रेलर लूटपाट और खून-खराबे से शुरू होता है, जिसमें जूनियर एनटीआर एक खूंखार और ताकतवर किरदार में नजर आ रहे हैं. वहीं, सैफ अली खान एक विलेन के रूप में पूरी तरह अलग अवतार में दिख रहे हैं. ट्रेलर के एक्शन सीन और सैफ और जूनियर एनटीआर के बीच की लड़ाई ऑडियंस के लिए बहुत ही रोमांचक है.

 लॉन्च पर जूनियर एनटीआर ने इमोशन शेयर किया

जूनियर एनटीआर ने ट्रेलर लॉन्च के दौरान अपने भावनाओं को साझा किया. उन्होंने बताया कि वह फिल्म ‘आरआरआर’ के बाद अपनी पहली सोलो फिल्म ‘देवरा’ को लेकर बहुत नर्वस हैं. इस फिल्म के लिए उन्होंने कई सालों बाद एक सोलो परफॉर्मेंस दी है, और इस बात को लेकर वह काफी घबराए हुए हैं. उन्होंने कहा, यह फिल्म छह साल बाद मेरी सोलो रिलीज है.  फिल्म के लिए प्यार और समर्थन की उम्मीद जताई.

फिल्म ‘देवरा’ एक्शन और ड्रामा से भरपूर

फिल्म के निर्माता कोराताला शिवा हैं, और इसे एनटीआर आर्ट्स और युवासुधा आर्ट्स द्वारा प्रोड्यूस किया गया है. इस फिल्म में सैफ अली खान और जाह्नवी कपूर के साथ ही प्रकाश राज, श्रीकांत मेका, टॉम शाइन चाको और नारायण जैसे कलाकार भी शामिल हैं. ‘देवरा’ एक्शन और ड्रामा से भरपूर है, और इसकी कहानी एक तटीय सेटिंग में सत्ता और इच्छाओं के टकराव को दिखाती है.

27 सितंबर को पांच भाषाओं में होगी रिलीज

फिल्म ‘देवरा पार्ट 1’ 27 सितंबर को तेलुगु, तमिल, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी भाषाओं में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म का ट्रेलर और जूनियर एनटीआर का परफॉर्मेंस ऑडियंस को काफी उत्सुक कर रहे हैं, और फिल्म की रिलीज का इंतजार अब हर कोई बेसब्री से कर रहा है.

Janhvi Kapoor Junior NTR junior NTR rao Junior NTR india Junior NTR dinner outing Junior NTR Movie Junior NTR in RRR Junior NTR Junior NTR Films
Advertisment
Advertisment