Advertisment

Devara BO Collection Day 1: 'देवरा' की दहाड़ से कांपा बॉक्स ऑफिस, पहले ही दिन एनिमल-पठान को दी मात

Devara Box Office Collection Day 1: देवरा के पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की रिपोर्ट सामने आ गई है, जिसमें इसने कई फिल्मों का रिकॉर्ड पहले ही दिन ब्रेक कर दिया है.

Advertisment
author-image
Sezal Thakur
New Update
Devara (1)

Devara Box Office Collection Day 1

Advertisment

Devara Box Office Collection Day 1: जूनियर एनटीआर(Junior NTR) और जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की मच अवेटेड फिल्म देवरा पार्ट 1 (Devara part 1) सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. फिल्म को जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है. सोशल मीडिया पर सिनेमाघरों से जुड़े कई वीडियोज वायरल हो रहे हैं, जिसमें लोगों की भीड़ खचाखच भरी हुई है,  ये इस बात का सबूत हैं कि 'देवरा' को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. इस बीच देवरा के पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन  (Devara Opening Collection) की रिपोर्ट सामने आ गई है, जिसमें इसने कई फिल्मों का रिकॉर्ड पहले ही दिन ब्रेक कर दिया है. 

Advertisment

देवरा की ओपनिंग डे की कमाई

जूनियर एनटीआर के फैंस में अपने सुपरस्टार की फिल्म का लंबे समय से इंतजार कर रहे थे. ऐसे में लोगों के बीच इसका क्रेज ज्यादा देखने को मिल रहा है. लोग सिनेमाघर में फूल बरसा रहे हैं और पटाखे फोड़कर जश्न मान रहे हैं. इस बीच 'देवरा पार्ट 1' की रिलीज के पहले दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े भी आ गए हैं. सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक   फिल्म ने तेलुगु में 68.6 करोड़, हिंदी में 7 करोड़,  तमिल में 0.8 करोड़, कन्नड़ में 0.3 और मलयालम में 0.3 करोड़ का कलेक्शन किया, जो कुल मिलाकर 77 करोड़  है. वहीं,  वर्ल्डवाइड कलेक्शन की  बात करें तो माना जा रहा है कि ये लगभग 125 करोड़ तक पहुंचा है. हालांकि ऑफिशियल आंकड़ें सामने नहीं आए हैं. 

ये भी पढ़ें- IIFA Utsavam 2024: Aishwarya बनी बेस्ट एक्ट्रेस तो नानी-विक्रम बने बेस्ट एक्टर; समांथा ने भी जीता अवॉर्ड

Advertisment

एनिमल-पठान को छोड़ा पीछे!

Advertisment

फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन  77 करोड़  का कलेक्शन किया है. वहीं रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि फिल्म ने वर्ल्डवाइड  125 करोड़ का कलेक्शन किया है. अगर ऐसा है तो फिल्म  रणबीर कपूर की एनिमल(116 करोड़ वर्ल्ड वाइड कलेक्शन) और शाहरुख खान की पठान (106 वर्ल्डवाइड) को पीछे छोड़ चुकी है. हालांकि जूनियर एनटीआर की देवरा  कल्कि 2898 एडी , जिसने दुनिया भर में ओपनिंग पर 177 करोड़ का कलेक्शन किया था और आरआरआर जिसने  223 करोड़ कमाई की दी, उसे पीछे करने में विफल रही हैं. 

ये भी पढ़ें- टॉक्सिक पति से लेकर खुलेआम स्मोकिंग करने तक इन विवादों में फंसे रणवीर कपूर, इमेज की लग गई वाट

devara devara movie Junior NTR Devara Box Office Collection devara movie review devara part 1 janhvi Kapoor
Advertisment
Advertisment