Justin Bieber बने पिता, पॉप स्टार ने बेबी की फोटो शेयर कर बताया नाम

Justin Bieber-Hailey Welcome Baby Boy: पॉप स्टार जस्टिन बीबर और उनकी पत्नी हैली बीबर ने बेबी बॉय का स्वागत किया. पिता बनते ही जस्टिन ने बेटे के छोटे पैर की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की.

author-image
Sezal Thakur
New Update
justin

Justin Bieber-Hailey Welcome Baby Boy

Justin Bieber-Hailey Welcome Baby Boy: पॉप स्टार जस्टिन बीबर और उनकी पत्नी हैली बीबर (Hailey Bieber) की जिंदगी में खुशियों ने दस्तक दी है. जस्टिन और हैली के घर बेटे का जन्म हुआ है. शादी के 6 साल बाद जस्टिंन पिता बने हैं, उन्होंने खुद इस खुशखबरी का खुलासा  एक प्यार भरे इंस्टाग्राम पोस्ट के साथ अपने फैंस से किया है. अपने नए बेटे (Justin Bieber Son) के प्यारे छोटे पैर की एक तस्वीर शेयर करते हुए, उसके नाम का खुलासा भी किया है. चलिए जानते हैं, जस्टिन बीबर ने अपने बेटे का क्या नाम रखा. 

Advertisment

जस्टिन बीबर ने बेटे का किया स्वागत

30 वर्षीय पॉप स्टार जस्टिन बीबर ने पिता बनते ही अपने बेटे के छोटे पैर की एक तस्वीर  इंस्टाग्राम पर शेयर की. उन्होंने प्यारा सा कैप्शन भी लिखा- '‘घर में आपका स्वागत है’, इसी के साथ के नाम का भी खुलासा किया.  जस्टिन बीबर ने अपने बेटे का नाम ‘जैक ब्लूज़ बीबर’ (Jack Blues Bieber) रखा है. पेरेंट बनने पर दुनियाभर के लोग जस्टिन और उनकी पत्नी हैली बीबर को ढेर सारी बधाई दे रहे हैं और न्यूलीबॉर्न बेबी पर प्यार लुटा रहे हैं. बता दें, बता दें कि इस साल मई के महीने में कपल ने एक रोमांटिक वीडियो शेयर करके बताया था कि वो पेरेंट बनने वाले हैं. लेकिन अब दोनों पेरेंट क्लब में शामिल हो चुके हैं.

शादी के 6 साल बाद बने पेरेंट्स 

जस्टिन और हैली ने सितंबर 2018 में एक कोर्टहाउस समारोह में शादी की थी. इसके अगले साल कैरोलिना में इस कपल ने भव्य समारोह में 

अपने दोस्तों और परिवार के साथ शादी का जश्न मनाया था. जस्टिन बीबर की बात करें तो दुनियाभर में उनका बड़ा नाम है. जस्टिन एक पॉपुलर सिंगर हैं. उन्हें पॉप आइकन भी कहा जाता है. सिंगर इस साल जून में अनंत अंबानी और राधिका की संगीत सेरेमनी में परफॉर्म करने के लिए  भारत भी आए थे. 

ये भी पढ़ें- Viral Video: Ankita Lokhande शादी के 3 साल बाद हुईं प्रेग्नेंट? अली गोनी ने ऑफ कैमरा खोली पोल; वीडियो हो गया वायरल

Justin Bieber son Justin Bieber Hailey Bieber Justin Bieber baby
Advertisment