Advertisment

फोन में लड़कियों की न्यूड Video रखते हैं खेसारी लाल, एक्ट्रेस काजल राघवानी ने खोली पोल

Kajal Raghwani on Khesari Lal Yadav: भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी ने खेसारी लाल पर आरोप लगाया है कि उनके फोन में लड़कियों की न्यूड वीडियो और फोटोज रहते हैं.

author-image
Sezal Thakur
New Update
kajal Keshari

Kajal Raghwani on Khesari Lal Yadav

Advertisment

Kajal Raghwani on Khesari Lal Yadav: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में खेसारी लाल यादव की लंबी फैन फॉलोविंग हैं और वो टॉप एक्टर्स में से एक हैं. उन्होंने इस इंडस्ट्री में टॉप एक्ट्रेसेस के साथ काम किया है. जिनमें आम्रपाली दुबे, अक्षरा सिंह, स्मृति सिन्हा का नाम शामिल है. इन्हीं में से एक एक्ट्रेस हैं काजल राघवानी, जिनके साथ फैंस को खेसारी लाल की कैमिस्ट्री पसंद आती है. लेकिन पिछले काफी समय से काजल और  काजल राघवानी के बीच विवाद की चर्चा हो रही है. दोनों के रिश्ते के बीच  खटास आती दिख रही है. एक्ट्रेस ने हाल ही में खेसारी लाल पर आरोप लगाया है कि उनके फोन में  लड़कियों की न्यूड वीडियो और फोटोज रहते हैं.

काजल राघवानी ने खोली खेसारी की पोल

सोशल मीडिया पर इस समय काजल राघवानी के एक इंटरव्यू की कई वीडियो क्लिप वायरल हो रही हैं. जिसमें वह खेसारी लाल  के बारे में बात कर रही हैं. इनमे से ही एक क्लिप पर काजल ने बाताय कि खेसारी लाल के फोन में लड़कियों की न्यूड वीडियो और फोटो रहती हैं, जिसे उन्होंने देखा है. काजल कहती हैं- 'जैसे कि उनके (खेसारी लाल) मोबाइल में मैंने कई लड़कियों के न्यूड वीडियो और स्क्रीनशॉट मारे हुए फोटोज बहुत देखे हैं. वो जिस भी लड़की के साथ बात करते थे तो वो उसके साथ स्क्रीनशॉट मारते थे और सामने लड़की न्यूड रहती थी. वो ऐसे हैं, न्यूड रहती थीं लड़की और ये हंस रहे होते हैं. उनकी टीम तो और महा घटिया है.’ 

खेसारी के साथ काम नहीं करना चाहती काजल

वहीं, जब काजल से पूछा गया कि उनकी और  खेसारी की जोड़ी हिट रही है, अगर आगे उन्हें खेसारी के साथ काम करने का मौका मिलता है तो वो काम करेंगी? इस सवाल पर एक्ट्रेस ने कहा- 'मुझे कोई इंटरेस्ट नहीं है लोग बहुत पसंद करते हैं हमारी पेयरिंग को, लेकिन, उनकी सोच जो है उसके बाद मुझे नहीं लगता कि उनके साथ काम करना ठीक होगा. उनकी सोच काफी गिरी हुई है तो मुझे नहीं काम करना है उनके साथ.' बता दें, काजल और खेसारी ने कई फिल्मों में साथ काम किया है और लोग दोनों की जोड़ी को पसंद करते हैं. वहीं खेसारी लाल जल्द ही फिल्म 'राजाराम' (Raja Ram) में नजर आने वाले हैं. 

ये भी पढ़ें- काजल राघवानी की Hot अदाओं पर फिसला खेसारी लाल का दिल, दोनों का ये पलंग तोड़ रोमांस मचा रहा बवाल

Viral Video Khesari Lal Nude Video Kajal Raghwani Bhojpuri Actor Khesari Lal Yadav kajal raghwani khesari lal video Bhojpuri Actress Kajal Raghwani Nude Video Leak Kajal Raghwani News
Advertisment
Advertisment