Advertisment

दुर्गा पूजा पंडाल में लेडी सिंघम बनीं काजोल, पैपराजी पर भड़कती आईं नजर

इस समय हर जगह दुर्गा पूजा चल रही है. वहीं लोगों के बीच इस त्योहार का एक अलग ही उत्साह देखने को मिलता है. वहीं बॉलीवुड में भी इस त्योहार को एक उत्सव की तरह मनाया जाता है.

author-image
Nidhi Sharma
New Update
काजोल

काजोल

Advertisment

आम इंसान से लेकर बॉलीवुड तक हर कोई बड़े ही उत्साह से दुर्गा पूजा मनाता है. हर तरफ पंडाल लगे होते है. परिवार और दोस्तों के साथ पूजा-पाठ करना और माता के दर्शन करना एक अलग ही उत्साह से भर देता है. इसके अलावा इन दिनों किया जाने वाला धुनुची डांस भी बहुत ज्यादा फेमस है. मुखर्जी परिवार पिछले कई सालों से दुर्गा पूजा पंडाल लगाता आ रहा है. ऐसे में इस साल भी इस परिवार ने माता रानी का भव्य पंडाल लगाया है, जिसे नॉर्थ बॉम्बे सर्बोजनिन दुर्गा पूजा के नाम से जाना जाता है. यह एक ऐसा त्यौहार होता है जहां कई सेलिब्रिटीज एक साथ मंच पर नजर आते है. लंबे समय बाद रानी मुखर्जी को अक्सर दुर्गा पंडाल में देखा गया है.

अरे ये तो कभी खुशी कभी गम 

दुर्गा पंडाल पर एक्ट्रेस कजोल के एक्सप्रेशन देख फैंस कन्फ्यूज हो गए हैं. जिसमें आप देख सकते हैं कि कजोल कभी पंडाल से भीड़ हटाती तो कभी जया बच्चन को गले मिलती दिखाई दे रही हैं, फैंस उनके इस वीडियो पर लोग अपनी रिएक्शन देते नजर आ रहे हैं, तो वहीं किसी ने लिखा है कि- अरे ये तो कभी खुशी कभी गम का सीन रिएक्ट हो गया. वहीं एक सीटी ने सबका ध्यान खींच लिया. 

काजोल हुई गुस्से से लाल

पूजा पंडाल में सीटियां बजने की आवाज को सुनकर काजोल और जया काफी ज्यादा गुस्सा हो जाती है. जिसके बाद काजोल पूछती है कि सीटी कौन बजा रहा है? वहीं दूसरी वीडियो में वह भीड़ से हटकर दूसरे लोगों के लिए जगह बनाती नजर आ रही हैं. काजोल लोगों से दूसरों के लिए जगह बनाने और उन्हें भी सेवा में आने की अनुमति देने के लिए कहती हैं.

ये स्टार आए

नॉर्थ बॉम्बे सर्बोजनिन दुर्गा पूजा पंडाल का संचालन काजोल, रानी मुखर्जी और उनका परिवार संभालता है. हर साल दोनों चचेरे भाई दुर्गा प्रतिमा का स्वागत करते हैं और बाकि लोगों को भी वहां आमंत्रित करते हैं. इस पंडाल का आयोजन ट्यूलिप स्टार होटल में किया गया था.जया बच्चन के अलावा कई स्टार हर साल पंडाल में आती हैं. इनमें सुमोना चक्रवर्ती, इशिता दत्ता, वत्सल सेठ, तनीषा मुखर्जी और शरवरी पंडाल शामिल हुए.

ये भी पढ़ें- रतन टाटा के निधन के बाद अजय देवगन ने उठाया ये बड़ा कदम, पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

Entertainment News in Hindi durga-puja Kajol rani mukherji Bollywood Durga Puja actress jaya bachchan actress rani mukherji durga pandal
Advertisment
Advertisment