Advertisment

Kajol Networth: कितनी अमीर हैं सिंघम की पत्नी काजोल? जानें नेटवर्थ

काजोल (Kajol) ने 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' में सिमरन का किरदार निभाया था. इसके अलावा वो 'कुछ-कुछ होता है' कि क्यूट अंजलि भी हैं. एक्ट्रेस 5 अगस्त को अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Kajol Networth

Kajol Networth: बॉलीवुड की 90की पॉपुलर एक्ट्रेस काजोल एक सफल और बेहतरीन अभिनेत्री हैं. अपने टैलेंट के दम पर काजोल आज भी फिल्मी दुनिया में टिकी हुई हैं. फिल्मों के बाद काजोल का सफर साउथ से लेकर ओटीटी तक लगातार जारी है. काजोल ने 'गुप्त' में वैंप बनने से लेकर 'कुछ-कुछ होता है' कि क्यूट अंजलि जैसे किरदार बखूबी निभाए हैं. 5 अगस्त को काजोल अपना 50वां बर्थडे सेलिब्रेट करने वाली हैं. अजय देवगन की पत्नी होने से पहले काजोल की अपनी एक पहचान है. वो हाईएस्ट पेड़ एक्ट्रेसेस में शामिल रही हैं. ऐसे में उनके खाते में करोड़ों की संपत्ति आती है. जन्मदिन पर हम आपको काजोल की नेटवर्थ बता रहे हैं. 

Advertisment

काजोल ने दी कई हिट फिल्में

बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन और काजोल की जोड़ी काफी फेमस है. दोनों की हैप्पी मैरिड लाइफ है. काजोल के करियर की बात करें तो एक्ट्रेस तीन दशकों से बड़े पर्दे पर टिकी हुई हैं. काजोल ने बाजीगर, दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे, करण अर्जुन, कभी खुशी कभी गम, दिलवाले से लेकर फना में शानदार काम किया है. एक्ट्रेस आज बेहद लग्जरी लाइफ जीती हैं. 

एक्ट्रेस नेटवर्थ उड़ा देगी आपके होश

फिल्म ‘बेखुदी’ से 1992 में में डेब्यू करने वाली काजोल साउथ फिल्मों में भी कमाल दिखा चुकी हैं. वह न सिर्फ फिल्मों से बल्कि ब्रांड एंडोर्समेंट से भी करोड़ों में कमाई करती हैं. काजोल की नेटवर्थ की बात करें तो यह टोटल 250 करोड़ रुपए है. वह सालाना लगभग 25 करोड़ तक कमाती हैं. 

खुद का मेकअप ब्रांड चलाती हैं काजोल

काजोल का खुद का एक मेकअप ब्रांड भी है. जिसका नाम Kay है.ब्रांड एंडोर्समेंट के लिए 3 करोड़ और स्टेज शो के लिए 2-3 करोड़ रुपये फीस चार्ज करती हैं. काजोल हमेशा साधारण लुक में नजर आती हैं लेकिन मुंबई में वह अपने परिवार के साथ एक आलीशान बंगले में रहती हैं. 

 

ajay devgn kajol Ajay Devgn Happy Birthday Kajol kajol age bollywood actress kajol Kajol actor Kajol
Advertisment
Advertisment