Advertisment

Kajol के बर्थडे पर घर के बाहर जमा हुए फैंस, कोई केक लाया तो कोई गिफ्ट

काजोल ने 5 अगस्त को अपना 50वां जन्मदिन मनाया है. इस मौके पर एक्ट्रेस को बधाई देने उनके फैंस मुंबई में घर के बाहर जमा हुए थे. पैपराजी पेज पर शेयर किए गए वीडियो में काजोल फैंस से घिरी नजर आ रही हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
kajol birthday

Kajol Birthday: बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल अपने बर्थडे को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रही हैं. एक्ट्रेस ने सोमवार, 5 अगस्त को अपना 50वां बर्थडे सेलिब्रेट किया था. इस मौके पर मुंबई में काजोल के घर के बाहर उनके फैंस जमा हुए थे. एक्ट्रेस के घर के बाहर पैपराजी के साथ-साथ हजारों फैंस बधाई देने पहुंचे थे. अपनी फेवरेट एक्ट्रेस को बर्थडे विश करने के लिए फैंस गिफ्ट्स लेकर आए थे. सोशल मीडिया पर इसका वीडियो सामने आया है. काजोल ने घर के बाहर आकर फैंस के साथ जन्मदिन मनाया और गिफ्ट्स् के लिए धन्यवाद दिया. 

Advertisment

फैंस लाए केक और बर्थडे गिफ्ट्स

मुंबई में काजोल के बंगले ‘शिव शक्ति’ के बाहर फैंस की भारी भीड़ जमा हो गई थी. देर रात लोग एक्ट्रेस को जन्मदिन की बधाई देने पहुंचे थे. मुंबई की पैपराजी ने भी काजोल के घर फैंस को स्पॉट किया. साथ ही फैंस भी काजोल के जन्मदिन को खास बनाने उनके लिए केक लेकर पहुंचे थे. कुछ लोग पेंटिंग और काजोल की फिल्मों के पोस्टर सहित एक्ट्रेस के लिए बर्थडे गिफ्ट्स लेकर आए थे.

फैंस के बीच घिर गईं काजोल

बर्थडे गर्ल फैंस से मिलने के लिए काफी सादगी भरे अंदाज में बाहर आईं. उन्होंने ब्लैक कैजुअल टी-शर्ट आउटफिट को लॉन्ग श्रग के साथ कैरी किया था. एक्ट्रेस ने पैपराजी से ना सिर्फ मुलाकात की बल्कि उनके साथ अपने बर्थडे का केक भी काटा और सभी का शुक्रिया भी अदा किया. थोड़ी देर के लिए काजोल फैंस के बीच फंसी हुई नजर आईं. हालांकि, फैंस ने उनके पति अजय देवगन के साथ एक रोमांटिक पेंटिंग भी तोहफे में दी थी. एक्ट्रेस ने सभी का हाथ जोड़कर आभार जताया और घर के अंदर चले गईं.

Ajay Post For kajol Happy Birthday Kajol kajol age bollywood actress kajol Kajol actor Kajol Ajay wish kajol birthday
Advertisment
Advertisment