Advertisment

दुर्गा पंडाल में भड़कीं काजोल ने रानी मुखर्जी पर उठाया हाथ, Video देख हक्के-बक्के रह गए फैंस

Kajol Angry With Rani Mukherjee Durga Puja: दुर्गा पूजा पंडाल से काजोल का एक वीडियो ऐसा सामने आया है, जिसमें वह रानी मुर्खजी पर भड़कती हुई दिखाई दे रही हैं.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Kajol

Kajol Angry With Rani Mukherjee Durga Puja

Advertisment

Kajol Angry With Rani Mukherjee Durga Puja: पिछले कुछ सालों से काजोल  और रानी मुर्खजी को दुर्गा पूजा पंडाल (Durga Puja) में एक-साथ देखा जाता है. दोनों बहनें मां का पंडाल लगाती है, जहां कई मशहूर हस्तियां मां दुर्गा का आशीर्वाद लेने के लिए पहुंचती हैं. कई सालों से काजोल जुहू में अपना दुर्गा पूजा पंडाल लगाती थी, लेकिन इस बार काजोल और रानी ने जुहू में SNDT महिला विश्वविद्यालय के पास दुर्गा पूजा पंडाल लगाया है, दोनों बहनें साड़ी पहने काफी खूबसूरत लग रही हैं और दोनों की ढेर सारी फोटोज और वीडियो भी सामने आई है. वहीं एक वीडियो ऐसा है, जिसमें काजोल बुरी तरह से रानी पर भड़कती हुई दिखाई दे रही हैं, इतना ही नहीं उन्होंने तो रानी पर हाथ तक उठा दिया. वहीं अब लोग काजोल को ट्रोल कर रहे हैं.

काजोल ने रानी पर उठाया हाथ

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि काजोल रानी (Kajol-Rani Viral Video) से कुछ कह रही हैं. लेकिन शायद रानी का ध्यान उनकी बात पर न होकर कहीं और था. तभी काजोल ने रानी के शोल्डर पर एक जोर से हाथ मारा. इसके बाद वो अपनी बात फिर से रानी से कहती हैं. फिर रानी काजोल के माथे की बिंदी को ठीक करती हैं. काजोल और रानी की मस्ती एक तरफ फैंस को काफी पसंद आ रही है. तो वहीं दूसरी तरफ काजोल का  रानी संग ये बर्ताव  यूजर्स को पसंद नहीं आया. कुछ लोग काजोल को ट्रोल कर रहे हैं और कह रहे हैं कि 'पैसा बोलता है और कुछ नहीं.' एक ने लिखा, 'ये दिन पर दिन और भी ज्यादा बदतमीजी होती जा रही हैं.'

पैपराजी पर भी भड़कीं काजोल

दुर्गा पंडाल से काजोल के कई वीडियोज सामने आए हैं, जिसमें उनके एक्सप्रेशन देख  लोग कन्फ्यूज हो गए हैं. कभी काजोल पंडाल से भीड़ हटाती दिखीं तो कभी जया बच्चन को गले मिलती दिखाई दे रही हैं. लोग कह रहे हैं कि ये तो कभी खुशी कभी गम का सीन है. वहीं, काजोल दुर्गा पंडाल पर सीटियां बजने की आवाज को सुनकर गुस्सा हो जाती हैं और छती है कि सीटी कौन बजा रहा है?  वहीं एक दूसरी वीडिय में काजोल भीड़ से हटकर दूसरे लोगों के लिए जगह बनाती नजर आ रही हैं. काजोल लोगों से दूसरों के लिए जगह बनाने और उन्हें भी मां दुर्गा की सेवा में आने की अनुमति देने के लिए कहती हैं.

ये भी पढ़ें- दुर्गा पूजा पंडाल में दिखा मुखर्जी बहनों का जलवा, नारंगी साड़ी में काजोल तो रानी-तनीषा का लुक भी दिखा गजब

ये भी पढ़ें- Viral Video: रैंप पर गिरते-गिरते बचीं टीवी की बहू, फिर जो हुआ वो देख जमकर ट्रोल कर रहे लोग
durga-puja navratri-2024 Kajol Rani Mukherjee Rani Mukherjee Video Kajol video Durga Puja Pandal दुर्गा पूजा पंडाल नवरात्रि 2024
Advertisment
Advertisment