Advertisment

दुर्गा पूजा पंडाल में दिखा मुखर्जी बहनों का जलवा, नारंगी साड़ी में काजोल तो रानी-तनीषा का लुक भी दिखा गजब

Kajol-Rani Mukherjee Durga Puja: काजोल और रानी हर साल दुर्गा पूजा में साथ नजर आती हैं. इस बार भी दोनों पंडाल में खूब मस्ती करते और सेल्फी लेते दिखाई दी. इस दौरान काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी भी नजर आईं.

author-image
Sezal Thakur
New Update
KAJO

Kajol-Rani Mukherjee Durga Puja

Advertisment

Kajol-Rani Mukherjee Durga Puja: पिछले कुछ सालों से काजोल  और रानी मुर्खजी को दुर्गा पूजा पंडाल (Durga Puja) में एक-साथ देखा जाता है. दोनों बहनें मां का पंडाल लगाती है, जहां कई मशहूर हस्तियां मां दुर्गा का आशीर्वाद लेने के लिए पहुंचती हैं. कई सालों से काजोल जुहू में अपना दुर्गा पूजा पंडाल लगाती थी, लेकिन इस बार काजोल और रानी ने जुहू में SNDT महिला विश्वविद्यालय के पास दुर्गा पूजा पंडाल लगाया है, दोनों की पंडाल से ढेर सारी फोटोज और वीडियो भी सामने आई है, जिसमें वो सेल्फ लेते भी नजर आए.  जिसे देखकर ये कह पाना मुश्किल है कि इनके बीच एक समय कुछ भी ठीक नहीं था. जी हां, एक समय था जब ये दोनों बहनें एक दूसरे से बात तक नहीं करती थी. चलिए जानते हैं. 

दुर्गा पूजा पंडाल में नजर आईं साथ

काजोल और रानी हर साल दुर्गा पूजा में साथ नजर आती हैं. इस बार भी दोनों पंडाल में खूब मस्ती करते और सेल्फी लेते दिखाई दी. इस दौरान  काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी भी नजर आईं. वहीं, दोनों एक्ट्रेस के अंकल देब मुखर्जी जो हर साल उनके साथ पंडाल में नजर आते हैं, वो भी दिखें. एक्ट्रेस के लुक की बात करें तो काजोल नारंगी रंग की पतले बॉर्डर वाली साड़ी, गले में लंबी माला और बालों में बन बना दिखीं. वहीं, रानी मुखर्जी ने नीले रंग की लहरिया साड़ी पहनी थी. इस साड़ी का बार्डर चौड़ा था जिसमें कई डिजाइन बने थे. गले में गोल्डन हारकान में झुमके और बालों को हॉफ ओपन किया था. वहीं तनीषा नेडॉर्क पर्पल कलर की  बंगाली स्टाइल की साड़ी पहनी थी, जिसमें गोल्डन वर्क हुआ है. इसके साथ ही कान में हैवी झुमके और माथे पर मांगटीका पहना था. तीनों ही बहनों का लुक बेहद ही खूबसूरत लग रहा है.

rani

काजोल और रानी की लड़ाई

क्या आप जानते हैं एक समय ऐसा था जब काजोल और रानी के बीच खटास थी. इसे लेकर सोशल मीडिया पर कई वजहें बताई जाती है. कहा जाता है कि दोनों का रिश्ता फिल्मों में आने से पहले ही बिगड़ गया था और दोनों जैसे बड़े होने लगी तो खटास और बढ़ गई. जब दोनों 'कुछ कुछ होता है' साथ नजर आई थी, तब काजोल को टीना का रोल करना था, जो रानी निभा रही थी. इसे लेकर भी काफी हंगामा हुई था और उन्होंने करण जौहर से भी लड़ाई की. वहीं साल 2012 में काजोल के पति अजय की फिल्म और रानी के पति की फिल्म सिनेमाघर में एक दिन रिलीज हुई थी, इसे लेकर भी  दोनों के बीच दरार हुई. दोनों के झगड़े के चलते शाहरुख खान से काजोल के रिश्ते बिगड़ गए थे. भले ही दोनों के बीच खटास थी, लेकिन दोनों का एक ही परिवार था. ऐसे में रानी ने बताया था कि काजोल के पिता के निधन के बाद, दोनों के बीच चीजें ठीक होने लग गई और अब दोनों दुर्गा पूजा में साथ नजर आती हैं. 

ये भी पढ़ें- Ratan Tata की वो पहली और आखिरी फिल्म, जिसे अमिताभ बच्चन भी नहीं बचा पाए; बनी सबसे बड़ी डिजास्टर

durga-puja Kajol काजोल रानी मुखर्जी Rani Mukherjee Rani Mukherjee Video Durga Puja Pandal Bollywood Durga Puja काजोल दुर्गा पूजा Durga Puja pandals Kajol actor दुर्गा पूजा पांडाल
Advertisment
Advertisment