Advertisment

Kalki 2898 AD: OTT रिलीज के साथ ऑनलाइन Leak हुई 'कल्कि', इस लिंक से डाउनलोड कर रहे लोग

Kalki 2898 AD Online Leak: कल्कि 2898 एडी दो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम हो गई है. हालांकि शॉकिंग खबर ये आ रही है कि ‘कल्कि 2898 एडी’ पहले ही ऑनलाइन लीक हो गई है.

author-image
Sezal Thakur
New Update
kalki 2898 ad (4)

Kalki 2898 AD Online Leak

Kalki 2898 AD Online Leak: बॉलीवुड सिनेमा के लिए 2024 की शुरुआत भले ही अच्छी ना रही हो, लेकिन जून में रिलीज हुई  कल्कि 2898 एडी (Kalki 2898 Ad) इस साल की सबसे ज्यादा ओपनिंग करने वाली मूवी है. लगभग 600 करोड़ रुपये के बजट में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया. वहीं नाग अश्विन द्वारा निर्देशित ये फिल्म आखिरकार आज यानी 22 अगस्त को दो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम हो गई है. हालांकि शॉकिंग खबर ये आ रही है कि ‘कल्कि 2898 एडी’ पहले ही ऑनलाइन लीक हो गई  है.

Advertisment

ऑनलाइन लीक हुई ‘कल्कि 2898 एडी’

फिल्मी बीट की रिपोर्ट के मुताबिक, प्रभास (Prabhas), अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ ओटीटी रिलीज के साथ ही कई टोरेंट साइट्स पर लीक (Kalki 2898 AD Online Leak) हो गई है. कई साइट ने इस फिल्म को कॉपी कर लिया और लिंक बना दिया. जिसके बाद ये फिल्म  एचडी क्वालिटी में  फ्री में ऑनलाइन मिल रही है. नेटिजन्स फ्रीम में मूवी देखने और डाउनलोड करने के लिए इन्हीं लिंक का इस्तेमाल कर रहे हैं.  ऐसे में अब ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन और नेटफ्लिक्स को इससे काफी नुकसान का सामना करना पड़ेगा. 

ये भी पढ़ें-  ऐसे शूट हुआ था 'आशिक बनाया' का Hot सीन, इमरान हाशमी ने बताया कैसा हुआ था फील?

Advertisment

दो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हुई रिलीज

Advertisment

बता दें, कल्कि 2898 एडी के मेकर्स ने ओटीटी रिलीज के लिए एक नया पैंतरा अपनाया है. इस फिल्म को दो अलग-अलग ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया है.  कल्कि की हिंदी ओटीटी रिलीज की (Kalki 2898 Ad Hindi OTT) बात करें तो ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (Netflix)  पर 22 अगस्त को स्ट्रीम की गई. नेटफ्लिक्स के अलावा कल्कि 2898 एडी की ओटीटी रिलीज के लिए अमेजन प्राइम वीडियो ने भी इसके राइट्स लिए है. हिंदी को छोड़कर ये फिल्म तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषा में प्राइम वीडियो (Prime Video) पर देखी जा सकती है. 

ये भी पढ़ें- Shocking! तो इसलिए Akshay Kumar को पहनने पड़े थे सैनेटरी पैड्स, एक्टर ने खुद किया खुलासा

OTT rights Kalki 2898 AD Prabhas Kalki 2898 AD film Kalki 2898 AD Deepika Padukone
Advertisment
Advertisment