Advertisment

Kalki 2898 AD एक नहीं दो अलग-अलग OTT प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज, डेट कर लें नोट

प्रभास की फिल्म कल्कि 2898 एडी के मेकर्स ने ओटीटी रिलीज के लिए एक नया पैंतरा अपनाया है. इस फिल्म को दो अलग-अलग ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Kalki 2898 ad (3)

Kalki 2898 AD OTT Release: साल 2023 बॉलीवुड सिनेमा के लिए काफी शानदार रहा था. पठान-जवान और एनिमल  फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था. वहीं 2024 की शुरुआत भले ही अच्छी ना रही हो, लेकिन जून में रिलीज हुई  कल्कि 2898 एडी (Kalki 2898 Ad) इस साल की सबसे ज्यादा ओपनिंग करने वाली मूवी है. लगभग 600 करोड़ रुपये के बजट में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया. वहीं अब फैंस फिल्म के डिजिटल डेब्यू का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. तो चलिए जानते है ये फिल्म ओटीटी पर कब और कहां रिलीज होगी?

Advertisment

दो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

कल्कि 2898 एडी के मेकर्स ने ओटीटी रिलीज के लिए एक नया पैंतरा अपनाया है. इस फिल्म को दो अलग-अलग ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा, जिसकी अनाउंसमेंट भी कर दी गई है.  कल्कि की हिंदी ओटीटी रिलीज की (Kalki 2898 Ad Hindi OTT) बात करें तो ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (Netflix)  पर 22 अगस्त कोस्ट्रीम कर दी जाएगी. इसके लेकर नेटफ्लिक्स ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी शेयर किया है. 

ये भी पढ़ें- अश्लील सीन्स की वजह से भारत में बैन हुईं ये फिल्में, लेकिन अभी भी इस प्लेटफॉर्म पर देख रहे लोग

अन्य भाषा में कहां देखें कल्कि

नेटफ्लिक्स के अलावा कल्कि 2898 एडी की ओटीटी रिलीज के लिए अमेजन प्राइम वीडियो ने भी इसके राइट्स लिए है. हिंदी को छोड़कर ये फिल्म तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषा में प्राइम वीडियो (Prime Video) पर 22 अगस्त को ही ऑनलाइन रिलीज की जाएगी. जानकारी के लिए बता दें, कल्कि को ओरिजनल  तेलुगू भाषा में बनाया गया था और फिर इसे हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में भी रिलीज किया गया. थिएटर्स में ये फिल्म 3डी थी लेकिन घर पर आपको ये फिल्म 2डी में देखने को मिलेगी.

Advertisment

ये भी पढ़ें- Viral Video: प्रीति जिंटा को प्रेग्नेंट करना चाहते थे शाहरुख खान, नहीं...नहीं कहती रही एक्ट्रेस

film Kalki 2898 AD Deepika Padukone Kalki 2898 AD Amitabh Bachchan Prabhas Kalki 2898 AD OTT rights Kalki 2898 AD Prabhas prime video netflix
Advertisment