Advertisment

Kalki 2898 AD OTT Release: अब नहीं करना पड़ेगा ज्यादा इंतजार, इस दिन ओटीटी पर रिलीज हो रही कल्कि

प्रभास, अमिताभ बच्चन की फिल्म कल्कि 2898 एडी के डिजिटल डेब्यू का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. तोचलिए जानते है ये फिल्म ओटीटी पर कब और कहां रिलीज होगी?

author-image
Sezal Thakur
New Update
Kalki 2898 AD

Kalki 2898 AD OTT release

Kalki 2898 AD OTT release: साल 2023 बॉलीवुड सिनेमा के लिए काफी शानदार रहा था. पठान-जवान और एनिमल  फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था. वहीं 2024 की शुरुआत भले ही अच्छी ना रही हो, लेकिन जून में रिलीज हुई  कल्कि 2898 एडी (Kalki 2898 Ad) इस साल की सबसे ज्यादा ओपनिंग करने वाली मूवी है. लगभग 600 करोड़ रुपये के बजट में बनी इस फिल्म ने ने बॉक्स ऑफिस पर 1100 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है. इसी के कल्कि ने ने शाहरुख खान की जवान का घरेलू बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड भी तोड़ दिया है. इस बीच फैंस  फिल्म के डिजिटल डेब्यू का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. तो चलिए जानते है ये फिल्म ओटीटी पर कब और कहां रिलीज होगी?

Advertisment

OTT पर कब आएगी कल्कि 2898 एडी?

पहले खबर आई थी कि ‘कल्कि 2898 एडी’ के निर्माताओं ने फिल्म को थिएट्रिकल रिलीज के 10 सप्ताह बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने की प्लानिंग की थी, जिसका मतलब ये था कि फिल्म सितंबर की शुरुआत में स्ट्रीम की जाएगी. लेकिन अब इसे लेकर नया अपडेट सामने आया है.  रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये फिल्म 23 अगस्त को ओटीटी पर रिलीज होगी. प्राइम वीडियो इंडिया (Amazon Prime Video) ने कथित तौर पर तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम सहित रीजनल वर्जन के लिए स्ट्रीमिंग राइट्स सिक्योर किए हैं जबकि नेटफ्लिक्स इंडिया ने हिंदी वर्जन के राइट्स खरीदें हैं.

‘कल्कि 2898 एडी’ की स्टार कास्ट

नाग अश्विन के निर्देशन में बनी प्रभास (Prabhas) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की फिल्म 'कल्कि 2898 AD' ने सिनेमा जगत में दमदार शुरुआत की थी. यह फिल्म एक ऐसे भविष्य पर आधारित है जो डायस्टोपियन बन गया है और इसमें दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) लीड रोल में हैं. अमिताभ बच्चन ने अश्वत्थामा का किरदार निभाया है, जिसका काम दीपिका के किरदार की रक्षा करना है. फिल्म में एसएस राजामौली, विजय देवरकोंडा और दुलकर सलमान जैसे कलाकार भी नजर आएंगे. वहीं फिल्म अभी भी कुछ सिनेमा में लगी है और बॉक्स ऑफिस पर पकड़ बनाए हुए है. 

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13 की इस हसीना ने Hot साड़ी में दिखाई पतली कमर, फोटोज देख दिल हार बैठेंगे आप

film Kalki 2898 AD Deepika Padukone actress deepika padukone Amitabh Bachchan Prabhas Kalki 2898 AD OTT rights Kalki 2898 AD
Advertisment
Advertisment