Advertisment

कमल हासन की INDIAN 2 होगी OTT पर रिलीज, जानें कब और कहां देखें ?

कमल हासन की 'हिंदुस्तानी 2' (Indian 2) ने सिनेमाघरों में रिलीज के वक्त जबरदस्त धमाल मचाया था. अब ये फिल्म जल्द ही ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज होने के लिए तैयार है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Indian 2 OTT release

Indian 2 OTT Release: साउथ और बॉलीवुड एक्टर कमल हासन (Kamal Haasan) की हालिया रिलीज फिल्म इंडियन 2 काफी चर्चा में रही है. इस फिल्म में एक्टर ने दमदार रोल प्ले किया था. इंडियन 2 को हिंदी वर्जन में हिंदुस्तानी 2 कहा गया था. यह साल 1996 में आई इसी नाम की ब्लॉकबस्टर फिल्म का सीक्वल है. करीब 10 साल से भी ज्यादा समय के बाद कमल हासन ने अपनी इस फिल्म का दूसरा भाग बनाया है. अभिनेता ने भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ने वाले एक सजग व्यक्ति सेनापति के रूप में अपनी भूमिका को दोहराया है. यह फिल्म 12 जुलाई, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. एस शंकर के डायरेक्शन में बनी इंडियन 2 अब  अपना डिजिटल डेब्यू करने वाली है.

Advertisment

कब और कहां देखें इंडियन 2

इंडियन 2 ओटीटी पर नेटफ्लिक्स पर 9 अगस्त को रिलीज होने वाली है. नेटफ्लिक्स ने सिनेमाघरों में रिलीज से पहले ही इंडियन 2 के पोस्ट-थियेट्रिकल OTT अधिकार खरीद लिए थे. इसके लिए नेटफ्लिक्स ने बड़ी रकम चुकाई थी. हालाँकि, बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म 50 करोड़ रुपये ही कमा पाई थी. फिल्म अब OTT रिलीज़ के लिए पूरी तरह तैयार है. 

इंडियन 2 में कमल हासन के किरदार की भी चर्चा हुई थी. फिल्म के लिए उनकी मेहनत साफ झलकती है. कमल हासन के अलावा, इस फिल्म में सिद्धार्थ, रकुल प्रीत सिंह और अन्य प्रमुख भूमिकाओं में थे.

अगले साल आएगी इंडियन 3

दूसरी ओर, इंडियन 3 जनवरी 2025 में रिलीज़ होगी और इसमें काजल अग्रवाल एक महत्वपूर्ण भूमिका में होंगी. इस फिल्म में भी कमल हासन डबल धमाल करने वाले हैं. 

Kamal Haasan film kamal hasan Indian 2 Indian 2 Kamal Haasan
Advertisment
Advertisment