Advertisment

कमल हासन की बेटी ने लीक कर दी थीं अपने एक्स-बॉयफ्रेंड की प्राइवेट फोटोज? सालों बाद छलका एक्टर का दर्द

तनुज और साउथ सुपरस्टार कमल हासन की बेटी अक्षरा हासन का रिश्ता करीब चार साल तक चला था, लेकिन अंत में दोनों का ब्रेकअप हो गया था.

Advertisment
author-image
Garima Sharma
New Update
Tanuj Virwani Akshara Hassan

कमल हासन की बेटी ने लीक कर दी थीं अपने एक्स-बॉयफ्रेंड की प्राइवेट फोटोज? सालों बाद छलका एक्टर का दर्द

Advertisment

फेमस एक्टर तनुज विरवानी ने हाल ही में अपने पूर्व रिलेशनशिप और ब्रेकअप के बारे में खुलासा किया. तनुज और साउथ सुपरस्टार कमल हासन की बेटी अक्षरा हासन का रिश्ता करीब चार साल तक चला था, लेकिन अंत में दोनों का ब्रेकअप हो गया था. इस ब्रेकअप के बाद अक्षरा की प्राइवेट फोटोज सोशल मीडिया पर लीक हो गई थीं, जिसके बाद तनुज का नाम भी इस विवाद में आया था. उस समय पुलिस ने तनुज से पूछताछ भी की थी.

Advertisment

तनुज विरवानी ने खुलासा किया

अब सालों बाद, तनुज ने एक इंटरव्यू में इस टूटे रिश्ते पर अपने विचार साझा किए. उन्होंने बताया कि आज भी उनकी कई एक्स गर्लफ्रेंड्स से दोस्ती है, लेकिन अक्षरा हासन से उनका संपर्क टूट चुका है. तनुज ने कहा, “कई एक्स गर्लफ्रेंड्स अब मेरी दोस्त हैं और हमारे बीच एक म्यूचुअल रिस्पेक्ट है. लेकिन जब आप अपने पार्टनर के लिए इज्जत खो देते हैं और जरूरत पड़ने पर उनके लिए स्टैंड नहीं लेते हैं, तो ये चीज मैं भुला नहीं सकता. ऐसी सिचुएशन में मैं दोस्त नहीं रह सकता. हम दोनों अपनी-अपनी जिंदगियों में खुश हैं.”

अक्षरा हासन ने कर दिया बर्बाद

Advertisment

तनुज ने अपने इंटरव्यू में बताया कि प्राइवेट फोटोज लीक होने के समय, अक्षरा ने उनके लिए कोई स्टैंड नहीं लिया था, जिससे उनका दिल दुखा था. तनुज का कहना था कि अगर अक्षरा ने उस समय उनका समर्थन किया होता, तो शायद स्थिति अलग होती. उन्होंने यह भी कहा कि प्राइवेट फोटोज लीक होने का उनके ब्रेकअप से कोई सीधा संबंध नहीं था, लेकिन अक्षरा को इस मुद्दे पर स्पष्टता दिखानी चाहिए थी.

तनुज ने तान्या जैकब से की शादी

अब तनुज विरवानी अपनी लेडी लव तान्या जैकब के साथ शादी कर चुके हैं और दोनों बहुत खुश हैं. तनुज ने खुलासा किया कि उनकी पत्नी ने हमेशा उनका समर्थन किया है और वे एक साथ खुशहाल जीवन जी रहे हैं. इस प्रकार, तनुज विरवानी ने अपने पुराने रिलेशनशिप और ब्रेकअप की घटनाओं पर खुलकर बात की है और बताया है कि किस तरह से उनके जीवन को प्रभावित किया. 

Tanuj Virwani Wedding photos Tanuj Virwani pics Tanuj Virwani engagement Tanuj Virwani Relationship Tanuj Virwani Girlfriend Tanuj Virwani Akshara Hassan Akshara Hassan
Advertisment
Advertisment