Advertisment

Kamya Panjabi बोलीं- TV में नहीं है ये गंदगी...यहां नहीं होता यौन शोषण, हो गईं ट्रोल

काम्या पंजाबी ने मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में हो रहे यौन शोषण के खुलासों पर प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने यह दावा किया कि हिंदी टीवी इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच का कल्चर नहीं है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
kamya punjabi

Kamya Panjabi On Harrasment: मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में लगातार यौन शोषण के खुलासे हो रहे हैं. हेमा कमिटी रिपोर्ट ने सबको झकझोर कर रख दिया है. इसके बाद भारत के सभी फिल्म उद्योग में महिला कलाकारों की सुरक्षा को लेकर चिंता जाहिर होना लाजिमी है. अधिकतर स्टार्स ने इस मामले में तीखी प्रतिक्रिया दी है. साथ ही फिल्म इंडस्ट्री में यौन शोषण की घटनाओं और महिला कलाकारों की सुरक्षा को लेकर गंभीर होने की अपील की है. इस सबके बीच टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने एक विवादित बयान दिया है. उन्होंने कहा कि, हिंदी टीवी इंडस्ट्री में सेक्शुअल हैरेसमेंट जैसी चीज नहीं है. 

Advertisment

यहां ये गंदगी नहीं है

एक मीडिया पोर्टल को दिए इंटरव्यू में काम्या पंजाबी ने हिंदी टीवी इंडस्ट्री का बचाव किया है. उन्होंने कहा, टेलीविजन बहुत साफ-सुथरी जगह है जहां कास्टिंग काउच का कल्चर नहीं है. यहां ऐसी कोई गंदगी नहीं है. यहां लोगों को मजबूर या ब्लैकमेल नहीं किया जाता. अगर आपमें टैलेंट है और आप किसी रोल में फिट बैठते हैं तो आपको काम मिलेगा.'

यहां भी महिला विरोधी कलाकार हैं

काम्या पंजाबी ने दावा किया कि एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में टीवी सबसे सुरक्षित जगह है जहां यौन शोषण नहीं होता, एक्टर या एक्ट्रेस को किसी रोल के लिए किसी के साथ सोने के लिए नहीं धमकाया जाता है. हां लेकिन यहां भी कुछ एक्टर महिला विरोधी हैं. ' 

काम्या पंजाबी ने कहा कि वो ऐसे कुछ लोगों को जानती हैं जिनके साथ ऐसी घटनाएं हुई हैं लेकिन अगर कोई लड़की नहीं चाहेगी तो ऐसा नहीं होगा. 

लोगों ने सुनाई खरी-खोटी

काम्या ने फिल्में और ओटीटी छोड़कर टीवी के लिए नौ हैरेसमेंट की गारंटी ली है. हालांकि, सोशल मीडिया पर काम्या के इस बयान पर बवाल मच रहा है. लोगों ने कहा कि अगर उनके साथ ऐसी घटनाएं नहीं हुईं तो वह बाकी के अनुभवों से इनकार नहीं कर सकती हैं. लोगों ने यह भी कहा कि, वह यौन शोषण की घटनाओं के लिए कहीं न कहीं खुद लड़कियों को जिम्मेदार ठहरा रही हैं. 

ये भी पढ़ें- सिद्धार्थ शुक्ला के ये थे 7 कट्टर दुश्मन, एक ने कहा था- मर जाए तो पानी भी न दूं

ये भी पढ़ें- चरस पीकर Honey Singh बीवी के साथ करते थे ऐसी हरकत, पिता को भी भूल गए

kamya punjabi instagram TV news and gossip Trending TV News TV News kamya punjabi latest Tv news tv news hindi
Advertisment
Advertisment