Advertisment

Emergency: कंगना रनौत ने लगाया बॉलीवुड में साजिश का आरोप, लोगों को एक्ट्रेस के साथ काम करने से रोका गया

एक नए इंटरव्यू में कंगना ने एक गंभीर आरोप लगाया है कि बॉलीवुड में उनके खिलाफ साजिश की जा रही है और कई एक्टर्स को उनके साथ काम न करने के लिए कहा गया है.

author-image
Garima Sharma
New Update
Kangana Ranaut

कंगना रनौत ने लगाया बॉलीवुड में साजिश का आरोप, एक्टर्स को काम से रोकने की बात सामने आई

कंगना रनौत (kangana ranaut) अपने बयानों और खुलासों के कारण अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने इमरजेंसी (emergency) फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान बताया था कि फिल्म इंडस्ट्री ने उन्हें बॉयकॉट कर दिया है और उन्होंने इस फिल्म को बनाने में बहुत कठिनाइयों का सामना किया. अब, एक नए इंटरव्यू में कंगना ने एक गंभीर आरोप लगाया है कि बॉलीवुड में उनके खिलाफ साजिश की जा रही है और कई एक्टर्स को उनके साथ काम न करने के लिए कहा गया है.

Advertisment

कंगना रनौत को लेकर हुई साजिश

कंगना रनौत, जो अपने बिंदास और बेबाक स्वभाव के लिए जानी जाती हैं, ने इस बार फिल्म इंडस्ट्री में अपनी स्थिति को लेकर गहरी चिंता जताई है. उन्होंने कहा कि कई कास्टिंग डायरेक्टर्स और डीओपी ने उनके साथ काम करने से मना कर दिया और एक्टर्स को उनके साथ काम न करने के लिए फोन कॉल्स किए गए. कंगना का आरोप है कि उनके खिलाफ साजिश की जा रही है. जिससे उन्हें साइडलाइन करना है.

फिल्म इंडस्ट्री से बाहर करने की कोशिश

Advertisment

कंगना की नई फिल्म "इमरजेंसी" रिलीज के लिए तैयार है, जिसमें वह पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाएंगी. यह फिल्म 1975 में लगी इमरजेंसी के ऐतिहासिक घटनाक्रम पर आधारित है. कंगना के सांसद बनने के बावजूद, वह फिल्मी दुनिया में अपनी इम्प्रेसिव बनाए रखने के लिए डेटरमाइन हैं. इमरजेंसी फिल्म के प्रमोशन के दौरान कंगना ने उन लोगों के बारे में खुलकर बात की है, जो उन्हें फिल्म इंडस्ट्री से बाहर करने की कोशिश कर रहे हैं.

फिल्म 6 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी

फिल्म में कंगना के साथ मिलिंद सोमन, श्रेयस तलपड़े, महिमा चौधरी, अनुपम खेर, सतीश कौशिक, भूमिका चावला और अशोक छाबड़ा जैसे एक्टर लीड रोल में नजर आएंगे. यह फिल्म 6 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी, और कंगना के इस प्रोजेक्ट से उनकी नई राजनीतिक और फिल्मी जर्नी का आगाज़ होगा.

kangana ranaut award Kangana Ranaut Affairs kangana ranaut beautiful looks Kangana Ranaut airport kangana Ranaut Emergency Look kangana ranaut argument media kangana ranaut argument kangana ranaut emergency trailer kangana ranaut emergency Kangana Ranaut Ayodhya Kangana Ranaut age kangana ranaut Assets Kangana Ranaut as Indira Gandhi
Advertisment
Advertisment