Advertisment

Viral Video: Kangana ने Ex वाइफ संग दोस्ती रखने पर ऋतिक पर कसा तंज, पूछा- क्यों लिया तलाक?

Kangana Ranaut Comment on Hrithik Roshan: कंगना रनौत ने कहा वो ऐसी नहीं हैं, जो एक्स बॉयफ्रेंड्स के साथ संपर्क में रहें. यूजर्स का मानना है कि एक्ट्रेस ने ऋतिक रोशन पर तंज कसा है.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Kangana Ranaut (10)

Kangana Ranaut Comment on Hrithik Roshan

Kangana Ranaut Comment on Hrithik Roshan: एक्ट्रेस और राजनेता कंगना रनौत इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म इमरजेंसी को लेकर चर्चा में हैं. एक्ट्रेस फिल्म जगत में सक्रिय तो हैं लेकिन ना तो बॉलीवुड लोगों के बीच रहना पसंद नहीं करती हैं. कंगना को अक्सर बॉलीवुड के खिलाफ बोलते हुए देखा जाता है. फिर चाहें इन मामलों में कुछ कंट्रोवर्सियल ही क्यों ना हो. कंगना ने Mashable India से बातचीत में बताया कि वो ऐसी इंसान नहीं हैं जो एक्स बॉयफ्रेंड्स के साथ संपर्क में रहें. यूजर्स का मानना है कि एक्ट्रेस ने ऋतिक रोशन पर तंज कसा है. एक्ट्रेस का वीडियो अब सोशल मीडिया पर अब तेजी से वायरल हो रहा है. 

Advertisment

कंगना ने ऋतिक रोशन पर कसा तंज!

हाल ही में Mashable India के साथ बातचीत में जब कंगना से पूछा गया कि क्या वो ब्रेकअप होने के बाद अपने एक्स से रिश्ता रखना पसंद करती हैं? इस सवाल का कंगना ने जवाब देते हुए कहा- 'मैं उस तरह के लोगों में नहीं हूं। एक्सेस के साथ तो मैं कभी टच में नहीं रही हूं. मैं बहुत ही पारंपरिक हूं. वो वाली नहीं हूं कि हां जी, डायवोर्स करके, हैलो डार्लिंग यू आर हेयर, आई मिस यू करूं तो फिर डायवोर्स ही क्यों किया?' कंगना की इस बात से लोगों को लग रहा है कि उनका इशारा ऋतिक रोशन की तरफ था, क्योंकि एक्टर अपनी एक्स वाइफ सुजैन खान से फ्रेंडली रिलेशन रखते हैं. 

Kangana taking shots at hrithik ?

byu/Slurpmey inBollyBlindsNGossip

यूजर्स जमकर कर रहे कमेंट 

कंगना का ये वीडियो किसी यूजर ने रेडिट पर शेयर किया है, जिसके साथ उसने कैप्शन लिखा- 'कंगना ऋतिक पर शॉट्स ले रही हैं'? एक ने कमेंट किया, 'ऋतिक के जरिए दूसरी मूवी का प्रमोशन.' वहीं दूसरे यूजर्स ने कमेंट किया- 'क्या कंगना ने वो मेल्स ऋतिक को ब्रेकअप के बाद नहीं भेजी थीं.' वहीं एक यूजर ने एक्ट्रेस की तारीफ करते हुए लिखा- 'मुझे कहना पड़ेगा कई बार वो बहुत ही फनी होती हैं. कंगना इसी तरह बनी रहना।. ईमानदारी से कहूं तो, आप बहुत प्रतिभाशाली हैं.' बता दें, एक्ट्रेस ने कई प्लेटफॉर्म पर ये दावा किया है कि वो और  ऋतिक एक दूसरे को डेट कर रहे थे. फिलहाल ऋतिक रोशन अब सबा आजाद को डेट कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- OTT Release August Last Week: OTT पर होगा फुल ऑन एंटरटेनमेंट, रिलीज हुई ये 5 फिल्में और सीरीज

Kangana Ranaut Hrithik Roshan kangana ranaut viral video
Advertisment
Advertisment