Advertisment

Kangana Ranaut की बायोपिक में करण जौहर करेंगे छोटा विलेन का रोल? एक्ट्रेस ने कहा- 'नाक में दम...'

Kangana Ranaut Comment on Karan Johar: एक्ट्रेस और राजनेता कंगना रनौत ने अपनी बायोपिक वाले बयान को लेकर बात की और करण जौहर का भी जिक्र किया.

author-image
Sezal Thakur
New Update
क

Kangana Ranaut Comment on Karan Johar

Kangana Ranaut Comment on Karan Johar: एक्ट्रेस और राजनेता कंगना रनौत इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म इमरजेंसी को लेकर चर्चा में हैं. एक्ट्रेस फिल्म जगत में सक्रिय तो हैं लेकिन बॉलीवुड लोगों के बीच रहना पसंद नहीं करती हैं. कंगना को अक्सर बॉलीवुड के खिलाफ बोलते हुए देखा जाता है. फिर चाहें इन मामलों में कुछ कंट्रोवर्सियल ही क्यों ना हो. करण जौहर (Karan Johar) को लेकर तो एक्ट्रेस कई तरह के बयान देती आई हैं. अब हाल ही में एक इंटरव्यू में कंगना ने अपनी बायोपिक वाले बयान को लेकर बात की और करण जौहर का भी जिक्र किया.

Advertisment

बायोपिक में करण होंगे विलेन?

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरन जब कंगना से पूछा गया कि क्या उनकी बायोपकि में करण जौहर विलन होंगे? तो एक्ट्रेस ने कहा, 'अब तो मेरी बायोपिक बड़ी होगी. अब ऐसे छोटे-मोटे, लोकल जैसे लोग उसमें विलन नहीं बनेंगे. इसको (करण जौहर) अब छोटा विलन बनाएंगे. 

मेरी लाइफ में अब बड़े-बड़े विलन बनेंगे. इंडस्ट्री में एक लाइटनेस रहती है. फिल्म इंडस्ट्री में दो बातें बोलकर निकल जाते हैं.' वहीं, जब कंगना से पूछा गया कि  'कॉफी विद करण' में जब उन्होंने करण को रोस्ट कर दिया था तो उसके बाद क्या है. इस पर एक्ट्रेस ने कहा- 'करण जौहर को अपनी करतूतें पता हैं. वो बहुत चालू हैं. उन्होंने उस वक्त ठान लिया था कि वो मुझसे इसका बदला लेंगे. पर कोई बात नहीं वो भी एक वक्त था'

'इनकी नाक में दम कर के रखूंगी'

कंगना रनौत से इंटरव्यू में आगे पूछा गया कि उन्होंने करण जौहर को चाचा चौधरी कहा है. इस एक्ट्रेस ने कहा, 'ये लोग मुझे चैन से रहने देते, तो मैं भी इन्हें चैन से रहने देती. अब अगर ये लोग मुझे चैन से नहीं रहने देंगे तो मैं भी इनकी नाक में दम कर के रखूंगी.'  इसके अलावा कंगना ने स्टार किड्स और आयुष्मान खुराना, रणबीर कपूर पर भी तंज कसा. कंगना की अपकमिंग फिल्म 'इमरजेंसी' की बात करें तो ये 6 सितंबर को रिलीज होगी. इस फिल्म में वह भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का रोल निभाते दिखेंगी. फिल्म में अनुपम खेर और श्रेयस तलपड़े भी नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें- Varun Dhawan को पिता डेविड धवन ने क्यों नहीं किया था लॉन्च? एक्टर ने कहा- उन्हें विश्वास नहीं...

emergency Kangana Ranaut statement Kangana Ranaut karan-johar
Advertisment
Advertisment