Advertisment

Viral Video Kangana: कंगना को चांदी की गिलास में पानी पीता देख भड़के यूजर्स, एक्ट्रेस ने बताई खास वजह

कंगना रनौत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जो फिल्म इमरजेंसी के ट्रेलर लॉन्च इवेंट का है. इस वीडियो में एक्ट्रेस चांदी की गिलास से पानी पीती नजर आई.

author-image
Sezal Thakur
New Update
K

Kangana Ranaut Silver Glass

Kangana Ranaut Silver Glass Water: एक्ट्रेस और राजनेता कंगना रनौत इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म इमरजेंसी (Emergency) को लेकर चर्चा में हैं. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया, जो फैंस को काफी पंसद आ रहा है. इस बीच एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Kangana Ranaut Viral Video)  हो रहा है, जो फिल्म इमरजेंसी के ट्रेलर लॉन्च इवेंट का है. इस वीडियो में एक्ट्रेस चांदी की गिलास से पानी पीती नजर आई. वहीं कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल किया तो कुछ एक्ट्रेस का सपोर्ट करते नजर आए. 

Advertisment

कंगना ने चांदी की ग्लास में पिया पानी

इमरेंजी के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में कंगना को चांदी की गिलास से पानी पीता देख लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. ट्रोलर्स का कहना है किकंगना सिर्फ गरीबों का साथ दने की बड़ी बड़ी बातें करती हैं लेकिन खुद चांदी के गिलास से पानी पीती हैं, इसकी क्या जरूरत है. हालांकि कंगना के फैंस ने इन ट्रोलर्स को मुहतोड़ जवाब दिया और चांदी के गिलास में पानी पीन के कई फायदे (Silver Glass Water Benefits)  बताए. उन्होंने कहा इसकी वजह से इंसान कई रोगों से दूर रह सकता है. जहरीली चीजों से बच सकता है. चांदी को शुभ माना जाता है, ऐसे में उसके पास होने से पॉजिटिव एनर्जी मिलती है.

ये भी पढ़ें- Namrata Malla Viral Hot Dance: नम्रता मल्ला ने दिखाया कातिलाना डांस, VIDEO देख छूट जाएगा पसीना

एक्ट्रेस को मां ने दी थी ये सलाह

बता दें, कंगना रनौत ने साल 2021 में अपनी इन चांदी की गिलास की झलक दिखाई थी. एक्ट्रेस ने बताया था कि वो वह चांदी के गिलास में पानी पीती हैं. कंगना ने अपने पोस्ट में चांदी के गिलास की तस्वीर शेयर कर कहा था- 'हां मेरी टेबल मौसी जी और वह मेरा चांदी का गिलास है, मेरी मां कहती है कि अगर तुम्हें गुस्सा आता हो तो गहरी सांस लें, इस चांदी के गिलास से पानी पिएं, क्योंकि चांदी चंद्रमा का प्रतिनिधित्व करती है, यह आपको शांत कर देगा... अभी ऐसा कर रही हूं.' बता दें, पुराने जमाने में भी राजा-महाराजा लोग चांदी की गिलास में पानी पीते थे, कहां जाता था कि वो अपने गुस्से को शांत रखने के लिए इस नुस्खे का सहारा लेते थे.

ये भी पढ़ें- Kangana Ranaut ने बॉलीवुड की पार्टियों का किया पर्दाफाश, कहा- पीते हैं और...

emergency Kangana ranaut video Kangana Ranaut Actress Kangana Ranaut Twiiter kangana ranaut movie
Advertisment