Advertisment

Kangana Ranaut को पंजाब के पूर्व CM ने दी चेतावनी...नहीं चलने देंगे इमेरजेंसी फिल्म, रखी ये शर्त

कंगना रनौत आजकल कुछ ज्यादा ही चर्चा में हैं. एक्ट्रेस से डायरेक्टर बनने के बाद कंगना अपनी नई फिल्म इमेरजेंसी लेकर आने वाली हैं. फिल्म में वह इंदिरा गांधी का रोल प्ले करेंगी जिसको लेकर काफी बवाल मचा हुआ है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Kangana Ranaut Emergency ban

Kangana Ranaut Emergency: बॉलीवुड एक्ट्रेस और भाजपा सांसद कंगना रनौत की फिल्म 'इमरजेंसी' विवादों में गई है. फिल्म को रिलीज से पहले विरोध का सामना करना पड़ रहा है. इसको लेकर पंजाब में सिख समुदाय के लोग भड़के हुए हैं. अधिकतर सिख समुदाय के लोगों ने फिल्म पर बैन लगाने की मांग की है. अब कांग्रेस सांसद और पंजाब के पूर्व CM चरणजीत सिंह चन्नी ने इमेरजेंसी के लिए कंगना रनौत को चेतावनी दी है. उन्होंने लोगों से यह भी कहा कि वो कंगना रनौत को ज्यादा सीरियस न लें वह कुछ भी अनाप-शनाप बोलती हैं.

Advertisment

कंगना भाईचारा तोड़ने की कोशिश कर रही हैं

पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने कंगना रनौत की फिल्म की रिलीज के लिए एसजीपीसी की परमिशन को जरूरी बताया है. उन्होंने कहा, कंगना को ज्यादा सीरियस नहीं लेना चाहिए. पंजाब, हरियाणा, हिमाचल ये पंजाब का हिस्सा है और सभी का आपस में भाईचारा है. आपसी सांझ को टूटने नहीं दिया जाएगा. जो ताकत इसे तोड़ने की कोशिश करेगी उसका मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा.'

सिख समुदाय से परमिशन के बिना नहीं रिलीज होगी फिल्म

पूर्व पंजाब CM ने आगे कहा, 'देश की आजादी के बाद पंजाब में हिंदू, मुस्लिम, सिख, ईसाई प्यार से रहे हैं. यहां दंगे-फसाद नहीं होते. कंगना की फिल्म इमरजेंसी को पहले एसजीपीसी को दिखाया जाना चाहिए,SGP की परमिशन ली जाए तब ही फिल्म रिलीज की जाए. बता दें कि ये सिख समुदाय की सिरमोर संस्था है.

पूर्व सीएम ने यह भी कहा कि अगर इमेरजेंसी में सिख इतिहास को सही से दिखाया गया है तभी SGPC के सर्टिफिकेट के बाद फिल्म चल पाएगी. वरना फिल्म नहीं चलने दी जाएगी. इससे पहले भी कंगना की फिल्म पर लगातार बैन लगने की मांग उठ रही हैं.

ये भी पढ़ें- Kangana Ranaut ने ठुकराई थी शाह रुख खान की करोड़ों कमाने वाली फिल्म, वजह कर देगी हैरान!

ये भी पढ़ें- Kangana Ranaut की बायोपिक में करण जौहर करेंगे छोटा विलेन का रोल? एक्ट्रेस ने कहा- 'नाक में दम...'

emergency kangana ranaut Bollywood News gossip Bollywood News in Hindi actor kangana ranaut Kangana Ranaut bollywood news hindi Bollywood news and gossip Actress Kangana Ranaut Bollywood News
Advertisment
Advertisment