Kangana Ranaut: क्या कंगना रनौत सचमुच मिलाती थी लड्डुओं में पीरियड्स का खून? एक्स बॉयफ्रेंड ने किया खुलासा

बॉलीवुड अभिनेत्री और भाजपा सांसद कंगना रनौत इन दिनों अपनी फिल्म और बयानों को लेकर चर्चा में हैं, कंगना के एक्स बॉयफ्रेंड ने उन पर पीरियड्स का खून पीने के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया है.

author-image
Garima Sharma
New Update
Kangana Ranaut period allegation

Kangana Ranaut: क्या कंगना रनौत सचमुच मिलाती थी लड्डुओं में पीरियड्स का खून? एक्स बॉयफ्रेंड ने किया खुलासा

Kangana Ranaut period allegation: बॉलीवुड की बेबाक अभिनेत्री कंगना रनौत इन दिनों कई कारणों से सुर्खियों में हैं. उनकी आगामी फिल्म 'इमरजेंसी' के प्रमोशन के साथ-साथ उनके विवादित बयानों और व्यक्तिगत जीवन की चर्चाएं भी खूब हो रही हैं. कंगना के बयानों और आरोपों ने उन्हें एक बार फिर से विवादों के केंद्र में ला दिया है. इस लेख में, हम उन प्रमुख मुद्दों की चर्चा करेंगे जिन्होंने कंगना रनौत को सुर्खियों में बनाए रखा है.

Advertisment

पीरियड्स का खून पिलाने का आरोप

हाल ही में, कंगना रनौत के एक्स-बॉयफ्रेंड अध्ययन सुमन ने उन पर एक गंभीर आरोप लगाया था. अध्ययन का दावा है कि जब वह कंगना के साथ रिलेशनशिप में थे, तब कंगना ने उन्हें पीरियड्स का खून पिलाया था. यह आरोप सुनने में जितना चौंकाने वाला है, कंगना ने इसे पूरी तरह से नकारते हुए इसे बेहद बेतुका बताया है. उन्होंने कहा कि इस तरह के आरोप उनके सफलता के खिलाफ एक साजिश का हिस्सा है.

लड्डुओं में पीरियड्स का खून मिलाया

एक्ट्रेस ने कहा उनके एक्स-बॉयफ्रेंड के द्वारा लगाए गए आरोप बेबुनियाद हैं. कंगना पर पहले भी इस तरह के अजीब आरोप लग चुके हैं, जैसे कि दिवाली के लड्डुओं में पीरियड्स का खून मिलाने का आरोप. इस प्रकार के आरोप उनके सार्वजनिक जीवन को नुकसान पहुँचाने के लिए लगाए गए थे, और वर्तमान में भी उन्हें ऐसे ही आरोपों का सामना करना पड़ रहा है.

किसान आंदोलन पर विवादित बयान

कंगना रनौत ने हाल ही में किसान आंदोलन को लेकर भी विवादित बयान दिया है. एक इंटरव्यू में, उन्होंने कहा कि किसान आंदोलन के नाम पर पंजाब में हिंसा फैल रही है और वहां रेप और हत्याओं की घटनाएं हो रही हैं. कंगना का यह भी कहना था कि अगर सरकार ने सख्ती नहीं दिखाई होती, तो पंजाब की स्थिति बांग्लादेश जैसी हो सकती थी. 

फिल्म 'इमरजेंसी' और प्रमोशन

कंगना की आगामी फिल्म 'इमरजेंसी' के प्रमोशन के दौरान दिए गए बयानों ने उनकी स्थिति को और भी विवादास्पद बना दिया है. फिल्म के प्रमोशनल इवेंट्स में कंगना ने अपने बयानों के जरिए सार्वजनिक ध्यान आकर्षित किया है, लेकिन इसके साथ ही उन्होंने विवादों की वजह से आलोचनाओं का सामना भी किया है. 

emergency kangana ranaut Emergency Kangana Ranaut first look Kangana Ranaut ex boyfriend Adhyayan Suman Kangana Ranaut ex boyfriend Kangana Ranaut period allegation BJP candidate Kangana Ranaut Actress Kangana Ranaut
Advertisment
Advertisment