Advertisment

Kangana Ranaut Emergency: कंगना के हाथ से निकली 'इमरजेंसी' की तारीख, एक्ट्रेस ने कहा- 'मैं टारगेट बन...'

Kangana Ranaut Film Emergency Postponed: कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी रिलीज से 2 दिन पहले सेंसर बोर्ड के पंगे में अटक गई. फिल्म को अभी तक सेंसर सर्टिफिकेट नहीं मिला है.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Kangana Ranaut (11)

Kangana Ranaut Film Emergency Postponed

Kangana Ranaut Film Emergency Postponed: एक्ट्रेस और राजनेता कंगना रनौत इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म इमरजेंसी को लेकर चर्चा में हैं. रिलीज से पहले ही इमरजेंसी पर ताला लगता नजर आ रहा है. कंगना की ये फिल्म (Emergency) 6 सिंतबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी. फिल्म के निर्माताओं ने अपनी फिल्म के लिए सर्टिफिकेशन की मांग करते हुए बॉम्बे हाई कोर्ट में अपील की थी. लेकिन रिलीज से 2 दिन पहले सेंसर बोर्ड के पंगे में अटकी इस फिल्म को अभी तक सेंसर सर्टिफिकेट नहीं मिला है. अब ये तय हो गया है कि कम से कम दो हफ्ते तक तो ये फिल्म रिलीज नहीं हो सकती है. इसके बाद एक्ट्रेस का दर्द झलका है और उन्होंने लंबा-चौड़ा पोस्ट किया है. 

Advertisment

कंगना रनौत ने क्या कहा? 

बॉम्बे हाई कोर्ट (Bombay High Court) के फैसले के बाद कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने एक लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखा- 'आज मैं हर किसी की पसंदीदा टारगेट बन गई हूं, यह वह कीमत है जो आप इस सोते हुए राष्ट्र को जगाने के लिए चुकाते हैं, वे नहीं जानते कि मैं किस बारे में बात कर रही हूं। उन्हें पता नहीं है कि मैं इतना चिंतित क्यों हूं, क्योंकि वे शांति चाहते हैं, वे नहीं चाहते हैं पक्ष लेना। हा हा, काश सीमा पर उस गरीब सैनिक को भी शांत रहने का समान विशेषाधिकार मिलता, काश उसे किसी का पक्ष न लेना पड़ता, और पाकिस्तानियों/चीनियों को अपना दुश्मन नहीं मानना ​​पड़ता। वह आपकी रक्षा कर रहा है जबकि आप आतंकवादियों या राष्ट्र-विरोधियों पर लालसा रख सकते हैं.'

ये भी पढ़ें- कितनों के साथ सोई हो...उर्फी से 15 साल के बच्चे का गंदा सवाल, भड़क गईं एक्ट्रेस

फिल्म को लेकर क्यों हो रहा विवाद?

दरअसल, जब से कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी का ट्रेलर सामने आया था, इसके बाद से ही विवाद खड़ा हो गया. फिल्म को लेकर सिख समुदाय ने विरोध जताया था और इसकी रिलीज को लेकर धमकी भी दी थी. जिसके बाद  मामला कोर्ट तक जा पहुंचा. वहीं फिल्म को लेकर बॉम्बे हाई कोर्ट की बेंच ने कहा- 'इन समूहों (सिख समूहों) को बिना देखे कैसे पता चल सकता है कि एक फिल्म कुछ लोगों को परेशान कर रही है? शायद यह एक ट्रेलर पर आधारित थी.' इसके अलावा, मध्य प्रदेश उच्च न्यायालय ने सीबीएफसी को सिख समहूों की चिंताओं को दूर करने का निर्देश दिया है. बता दें इस फिल्म में कंगना पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के रोल में नजर आएंगी.

Advertisment

ये भी पढ़ें- Shah Rukh Khan के पीछे पड़े फिल्म मेकर्स, बेटे आर्यन को एक्टिंग में लॉन्च करने के लिए बेताब!

emergency kangana ranaut film Kangana Ranaut Actress Kangana Ranaut Twiiter Kangana Ranaut film Emergency
Advertisment
Advertisment