Advertisment

कंगना रनौत ने लिख डाली अपने फेवरेट शख्स पर खास किताब, तारीफों के बांधे पुल

कंगना रनौत ने अपने इंस्टा स्टोरी पर अपनी लिखी एक किताब के लॉन्च होने की जानकारी साझा की है. एक्ट्रेस ने इस किताब को खुद एडिट किया है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Kangana Ranaut Book On PM

Kangana Ranaut Book On PM: भाजपा सांसद और बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत हमेशा सुर्खियां बटोरती रहती हैं. वो आजकल कुछ ज्यादा ही खबरों में हैं. अपनी फिल्म इमेरजेंसी की रिलीज टलने के बाद कंगना ने खूब बवाल मचाया है. उनके विवादित बयान लगातार जारी हैं. इस बीच एक्ट्रेस ने अपने लेखन कौशल को भी दिखाया है. एक्ट्रेस ने ताजा किताब लिखी है जिसे उन्होंने मंगलवार को दिल्ली में लॉन्च किया है. कंगना ने खुद इस किताब को एडिट किया है और लोगों से इसे पढ़ने की अपील की है. कंगना ने बताया कि उन्होंने सबसे पसंदीदा शख्स पर ये किताब लिखी है जो कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं.

Advertisment

दरअसल, प्रधानमंत्री के 74वें जन्मदिन पर नरेंद्र मोदी अध्ययन केंद्र में एक पुस्तक विमोचन कार्यक्रम आयोजित किया गया था. इसमें कंगना रनौत भी शामिल हुईं. इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी: फ्रॉम द रेड फोर्ट किताब को लॉन्च किया गया था. इसे रनौत ने स्वयं संपादित किया है. बुक लॉन्च पर कंगना ने पीएम के लिए भाषण भी दिया.

Kangana Ranaut Book On PM (1)

ये भी पढ़ें- मिस वर्ल्ड स्टेज पर खिसक रहा था प्रियंका चोपड़ा का हॉट गाउन, बताया वायरल नमस्ते का सच

Advertisment

कंगना ने पीएम मोदी को बताया सच्चा सेक्युलर

अपने भाषण में कंगना ने प्रधानमंत्री के नेतृत्व की जमकर तारीफ की. मंडी से सांसद कंगना ने प्रधानमंत्री के दृष्टिकोण और प्रभाव की वाहवाही करते हुए उन्हें सच्चा सेक्युलर, नारीवादी और ग्लोबल लीडर बताया. सम्मेलन को संबोधित करते हुए कंगना ने कहा: “आज सभी के पसंदीदा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन है. यहां आकर अपने विचार साझा करना मेरे लिए बहुत सम्मान की बात है. कंगना ने पीएम मोदी के वैश्विक योगदान को सराहा और खासकर कोविड-19 महामारी के दौरान जैसे भारत वैक्सीन वितरण में अग्रणी बनकर उभरा. इसके लिए पीएम के नेतृत्व की वाहवाही की.

Kangana Ranaut Book On PM2

किताब 'प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी: लाल किले से' में भारत के प्रतिष्ठित स्थल से दिए गए उनके भाषणों का संकलन है. साथ ही देश के भविष्य के लिए उनके दृष्टिकोण को रेखांकित किया गया है. इस किताब के लॉन्च के बाद कंगना ने इंस्टाग्राम पर पीएम को समर्पित एक खास नोट साझा किया. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- Kangna Ranaut: अदालत ने कंगना रनौत को चंडीगढ़ में पेश होने के लिए जारी किया नोटिस, जानें पूरा मामला

कंगना रनौत Bollywood News gossip नरेंद्र मोदी Kangana Ranaut bollywood news hindi Actress Kangana Ranaut Tweet Actress Kangana Ranaut Twiiter Bollywood news and gossip Bollywood News अभिनेत्री कंगना रनौत
Advertisment
Advertisment