Advertisment

पहले किया वार, अब कंगना रनौत ने इस दिग्गज एक्ट्रेस पर सरेआम लुटाया प्यार

Kangana Ranaut on Jaya Bachchan: कंगना रनौत बीते कुछ दिनों से लगातार अपने किसी न किसी बयान को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इसी बीच अब हाल ही में उनका एक और बयान सुर्खियों में बना हुआ है, जिसमें उन्होंने बाॅलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस की तारीफ की है. जानिए कौन हैं वो एक्ट्रेस.

author-image
Sarika Swaroop
New Update
MixCollage-18-Sep-2024-01-08-PM-8673

कंगना के बदले सुर

Kangana Ranaut on Jaya Bachchan: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में छाई रहती हैं. एक्ट्रेस कभी अपने बेबाक बयान को लेकर तो कभी अपने सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर खबरों में बनी ही रहती हैं. हालांकि बीते कुछ दिनों से एक्ट्रेस अपने हालिया इंटरव्यू को लेकर लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. इस इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने फिल्म इंडस्ट्री, राजनीति से लेकर अपनी शादी तक हर मुद्दे पर बात की. इस दौरान एक्ट्रेस ने जहां एक तरफ बाॅलीवुड एक्टर्स पर शोषण करने का आरोप लगाया तो वहीं दूसरी तरफ वह जया बच्चन (Jaya Bachchan) की तारीफ करती नजर आईं.

Advertisment

कंगना के बदले सुर

वैसे तो कंगना ने कई बार जया बच्चन को उनके बयानों के चलते आड़े हाथ लिया है. कुछ दिनों पहले जया बच्चन ने जब राज्यसभा के अंदर खुद को 'जया अमिताभ बच्चन' के रूप में संबोधित किए जाने पर आपत्ति जताई थी तब भी कंगना रनौत ने उनकी आलोचना करते हुए उन्हें अंहकारी कह दिया था.लेकिन अपने हालिया इंटरव्यू में कंगना ने जया बच्चन की तारीफ कर के हर किसी को चौंका दिया है. 

कंगना ने जया को कहा स्वाभिमानी एक्ट्रेस

Advertisment

कंगना ने इस इंटरव्यू में जया बच्चन के बारे में बात करते हुए कहा कि इंडस्ट्री में उनसे ज्यादा स्वाभिमानी एक्ट्रेस कोई और नहीं है. कंगना ने कहा, 'जय बच्चन जी बॉलीवुड की एक शानदार एक्ट्रेस रही हैं. उनकी इंडस्ट्री में शाख ऊंचे दर्जे की है. उन्होंने महिला सशक्तिकरण के लिए काफी काम किया है. आज भी जया बच्चन एक स्वाभिमानी महिला हैं. वो जिस तरह से अपनी इमेज को बनाए रखती हैं और राज्यसभा में अपनी मौजूदगी दर्ज कराती हैं वह काफी प्रेरणादायक है. मुझे इस बात की खुश है कि जया बच्चन जैसा इंडस्ट्री का रिप्रिजेंटेटिव हमारी संसद में अपनी बात रखती हैं.' 

Advertisment

पहले कर चुकी हैं वार 

वहीं आपको याद दिला दे कि कंगना ने इससे पहले जया बच्चन पर निशाना साधते हुए एक्स पर एक पोस्ट शेयर किया था. इसमें उन्होंने लिखा था कि 'कौन सी थाली दी हैं जया जी और उनकी इंडस्ट्री ने? एक थाली मिली थी जिसमें दो मिनट के रोल आइटम नम्बर्ज़ और एक रोमांटिक सीन मिलता था वो भी हेरो के साथ सोने के बाद,मैंने इस इंडस्ट्री को फ़ेमिनिज़म सीखाया,थाली देश भक्ति नारीप्रधान फ़िल्मों से सजाई,यह मेरी अपनी थाली है जया जी आपकी नहीं.' मालूम हो, एक्ट्रेस ने ये पोस्ट साल 2020 में शेयर किया था. हालांकि समय के साथ अब कंगना की जया बच्चन के लिए सोच भी बदल चुकी है. 

ये भी पढ़ेंः Malaika Arora से जब प्राइवेट पार्ट पर पूछा गया गंदा सवाल, शर्म से लाल हुईं एक्ट्रे

Jaya Bachchan Entertainment News latest bollywood gossip actor kangana ranaut bollywood gossip kangana Actress Kangana Ranaut अभिनेत्री कंगना रनौत
Advertisment
Advertisment