Advertisment

Kangana Ranaut के खिलाफ दर्ज हुईं 200 FIR...आखिर क्या था मामला?

Kangana Ranaut News: एक्ट्रेस कंगना रनौत ने बताया था कि एक समय उनके खिलाफ हर रोज 200 से ज्यादा FIR दर्ज की जाती थी. चलिए जानते हैं क्या है इसकी वजह?

author-image
Sezal Thakur
एडिट
New Update
Kangana Ranaut (9)

Kangana Ranaut

Kangana Ranaut News: मंडी से बीजेपी सांसद और एक्ट्रेस कंगना रनौत जहां अपनी अपकमिंग फिल्म इमरजेंसी (Emergency) को लेकर सुर्खियों में हैं. वहीं दूसरी ओर एक्ट्रेस किसान आंदोलन पर टिप्‍पणी कर बुरी तरह से विवादों में घिर गई हैं. जिसके बाद एक्ट्रेस ने कहा कि वह भविष्‍य में बयान और शब्‍दों के चयन को लेकर ज्‍यादा सतर्क और सावधान रहेंगी. बता दें, ये पहली बार नहीं है जब एक्ट्रेस को विवादों का सामना करना पड़ा है. एक्ट्रेस ने बताया था कि एक समय उनके खिलाफ हर रोज 200 से ज्यादा FIR दर्ज की जाती थी. चलिए जानते हैं क्या है इसकी वजह?

Advertisment

एक दिन में 200 से ज्यादा FIR दर्ज

दरअसल, मई 2021 में कंगना का बंगाल में चुनाव के बाद 'विवादास्पद' सामग्री पोस्ट करने के चलते सोशल मीडिया अकाउंट  ट्विटर (अब एक्स) पर रोक लगा दी गई थी. दो साल बाद एक्ट्रेस के अकाउंट को बहाल किया गया. इस पोस्ट के चलते एक्ट्रेस को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा था. कपिल शर्मा के शो में एजब एक्ट्रेस से पूछा गया कि उन्हें सोशल मीडिया पसंद नहीं था तो फिर क्यों वो आ गईं. इस पर एक्ट्रेस ने कहा- ' लॉकडाउन के दौरान मैं घर पर थीं और उसी वक्त मैंने ट्विटर (X) ज्वाइन किया. लेकिन जैसे ही 2021 में ये लॉकडाउन खुला, ट्विटर ने मुझे बैन कर दिया. मैं 6 महीने भी सर्वाइव नहीं कर पाई. मैंने भी सोचा चलो बला टली, लेकिन उस दौरान मुझ पर हर दिन 200 से ज्यादा एफआईआर दर्ज हुआ करते थे, जिस वजह से ये सब हुआ.'

क्या है फिल्म इमरजेंसी की कहानी? 

फिलहाल, कंगना रनौत अपनी अपकमिंग फिल्म 'इमरजेंसी' के साथ फैंस के बीच एक महत्वपूर्ण प्रभाव डालने की उम्मीद कर रही हैं. इस फिल्में में कंगना ने एक्टिंग के साथ-साथ निर्देशन भी किया है.  फिल्म में 1980 के दशक के मध्य के दौरान भारत में ऐतिहासिक आपातकाल की कहानी को दिखाया गया है. फिल्म में कंगना  इंदिरा गांधी का किरदार निभाती नजर आएंगी. हाल ही में इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया कि उनकी फिल्म इमरजेंसी इंदिरा गांधी की बायोपिक नहीं है, यह एक राजनीतिक ड्रामा फिल्म है. कंगना के साथ इस फिल्म में अनुपम खेर जैसे जयप्रकाश नारायण, मिलिंद सोमन, महिमा चौधरी और श्रेयस तलपड़े जैसे कलाकार शामिल हैं. ये फिल्म 6 सितंबर को रिलीज़ होने वाली है.

ये भी पढ़ें- 'जिस पिता ने पाला, उन्हीं ने किया शोषण ', एक्ट्रेस का छलका दर्द; बताया क्यों थीं सालों से चुप?

Kangana Ranaut Actress Kangana Ranaut Twiiter actor kangana ranaut Kangana ranaut controversy
Advertisment
Advertisment