Advertisment

Kangana Ranaut ने ठुकराई थी शाह रुख खान की करोड़ों कमाने वाली फिल्म, वजह कर देगी हैरान!

Kangana Ranaut Rejects Shahrukh Khan Film: कंगना रनौत ने हाल ही में खुलासा किया है कि उन्होंने शाह रुख खान की एक फिल्म के ऑफर को ठुकरा दिया था.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Kangana Shahrukh

Kangana Ranaut Rejects Shahrukh Khan Film

Kangana Ranaut Rejects Shahrukh Khan Film: एक्ट्रेस और राजनेता कंगना रनौत इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म इमरजेंसी को लेकर चर्चा में हैं.  रिलीज से पहले इमरजेंसी  (Emergency) को लेकर अब एक नया विवाद देखने को मिल रहा है.  एक्ट्रेस की फिल्म सेंसर बोर्ड की तरफ से सर्टिफिकेशन को लेकर बीच में लटक गई है. एक्ट्रेस ने इसे मामले में खुलकर बात की है. वैसे तो एक्ट्रेस अक्सर बॉलीवुड के खिलाफ बोलते हुए देखा जाता है. फिर चाहें इन मामलों में कुछ कंट्रोवर्सियल ही क्यों ना हो. अब एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि उन्होंने शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) की एक फिल्म के ऑफर को ठुकरा दिया था. 

Advertisment

कंगना ने ठुकराई ये फिल्म 

कंगना रनौत ने साल 2018 में आई शाहरुख खान की फिल्म जीरो (Zero) को करने से मना कर दिया था. अब हाल ही में एक न्यूज चैनल को एक्ट्रेस ने बताया - 'मेकर्स ने मुझे शाह रुख खान की मूवी जीरो के लिए अप्रोच किया था. जो बाद में कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के पास गई. मैंने इस फिल्म के लिए मना कर दिया था, जिसका बड़ा कारण इंडस्ट्री में मेरा खुद का अस्तिव बनाए रखना था. मैं किसी हीरो की परछाई में सेकेंड लीड एक्ट्रेस के तौर पर अपनी पहचान नहीं बनाना चाहती. मुझसे पहले श्रीदेवी और वैजयंतीमाला जैसी एक्ट्रेस ने ऐसा कर के दिखाया. इस वजह से मैंने जीरो को नहीं किया था.' बता दें,  किंग खान की जीरो बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप रही थी.

रणबीर, अक्षय, सलमान को भी किया मना

इससे पहले एक्ट्रेस ने बताया था कि उन्होंने रणबीर कपूर की फिल्म संजू को करने से भी मना कर दिया था. वहीं अक्षय कुमार और सलमान खान की फिल्म सुल्तान और बजरंगी भाईजान भी ठुकरा दी थी. इसके अलावा एक्ट्रेस ने संजय लीला भंसाली की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘राम लीला’ में प्रियंका चोपड़ा वाले आइटम सॉन्ग को करने से भी मना कर दिया था. दरअसल, एक्ट्रेस का मानना है कि बॉलीवुड के  तीन खान की फिल्मों में महिलाओं का किरदार काफी सीमित होता है और वह ऐसे किरदार नहीं करना चाहती हैं.

ये भी पढ़ें- Kangana Ranaut की बायोपिक में करण जौहर करेंगे छोटा विलेन का रोल? एक्ट्रेस ने कहा- 'नाक में दम...'

Kangana Ranaut Films Kangana Ranaut shahrukh khan zero
Advertisment
Advertisment