Advertisment

Kangana Ranaut: 'उन्हें पैनिक अटैक आते हैं'... कंगना रनौत ने जया बच्चन को दिया करारा जवाब

कंगना रनौत इन दिनों अपनी फिल्म 'इमरजेंसी' का प्रमोशन कर रही हैं. हाल ही में अभिनेत्री और सांसद कंगना रनौत ने जया बच्चन के पति के नाम से संबोधित किए जाने पर अपने विचार व्यक्त किए.

author-image
Garima Sharma
New Update
Kangana ranaut jaya bachachan

Kangana Ranaut: 'उन्हें पैनिक अटैक आते हैं'... कंगना रनौत ने जया बच्चन को दिया करारा जवाब

बॉलीवुड की बेबाक एक्टर कंगना रनौत अपनी फिल्म 'इमरजेंसी' के प्रमोशन में पूरी तरह एक्टिव हैं. कंगना की यह फिल्म 6 सितंबर को रिलीज होने वाली है, और फिल्म की प्रोमोशन के दौरान उन्होंने अपने बयान और कमेंट्स के लिए एक बार फिर सुर्खियां बटोरी हैं. हाल ही में, कंगना ने एक यूट्यूब चैनल को दिए इंटरव्यू में जया बच्चन के एक बयान पर तीखा रिएक्शन दिया है.

Advertisment

जया बच्चन को मुंहतोड़ जवाब

कंगना रनौत ने अपने इंटरव्यू में जया बच्चन के संसद में दिए गए बयान पर रिप्लाई दी, जिसमें जया बच्चन ने आपत्ति जताई थी कि उन्हें उनके पति के नाम से संबोधित किया गया था. जया बच्चन ने यह कमेंट्स करते हुए कहा कि महिलाओं को उनके पति के नाम से संबोधित करने की परंपरा को समाप्त किया जाना चाहिए और उन्हें अपनी पहचान के साथ संबोधित किया जाना चाहिए.

कंगना ने इस पर रिप्लाई दिया

कंगना ने इस पर तीखी रिप्लाई देते हुए कहा, “यह बहुत ही शर्म की बात है. प्रकृति ने महिला और आदमी को अलग बनाया है और दोनों के बीच एक खूबसूरत अंतर है. आजकल फेमिनिज्म के नाम पर कुछ महिलाएं खराब दिशा में जा रही हैं. हमारी समाज उस दिशा में जा रही है जहां उन्होंने एरोगेंस को छोड़ा नहीं है. चीजें ऐसी हो गई हैं कि लोग सोचते हैं कि उनकी आइडेंटिटी कहीं छूट गई है, और उन्हें पैनिक अटैक आ जाता है. यह कितना बुरा है कि लोग इतनी छोटी-छोटी बातों पर परेशान हो जाते हैं.”

जया बच्चन का विवाद?

जया बच्चन का बयान संसद में उस समय आया था जब उन्होंने कहा था कि उन्हें अक्सर उनके पति अमिताभ बच्चन के नाम से संबोधित किया जाता है, और उन्होंने सुझाव दिया कि महिलाओं को उनके अपने नाम से संबोधित किया जाना चाहिए. उनका यह बयान भारतीय समाज में महिलाओं की पहचान और उनके प्रति सम्मान की महत्वपूर्ण चर्चा को लेकर था. जया बच्चन का यह बयान भारतीय परंपराओं और आधुनिक फेमिनिज्म के बीच एक संवाद का हिस्सा बन गया.

कंगना की फिल्म 'इमरजेंसी' 

कंगना रनौत की फिल्म 'इमरजेंसी' एक ऐतिहासिक और राजनीतिक विषय पर आधारित है. कंगना का ध्यान इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान उन मुद्दों पर केंद्रित है जो उन्हें समाज में सही समझने में मदद करते हैं. उनकी फिल्म और उसके प्रमोशन की गतिविधियां इस बात को दर्शाती हैं कि कंगना अपने काम के प्रति कितनी प्रतिबद्ध हैं और अपने विचारों को व्यक्त करने में कितनी बेबाकी से काम करती हैं.

kangana ranaut award Kangana Ranaut Affairs Amitabh bachchan jaya bachchan actress jaya bachchan Kangana Ranaut kangana ranaut argument media kangana ranaut bday kangana ranaut argument Kangana Ranaut age kangana ranaut Assets Kangana Ranaut as Indira Gandhi
Advertisment