Advertisment

कंगना रनौत बोलीं- मैंने शाहरुख खान से ज्यादा संघर्ष किया, हंस पड़े लोग

कंगना रनौत ने एक पॉडकास्ट में अपने संघर्ष की कहानी बया करते हुए खुद की तुलना शाहरुख खान से कर डाली है. एक्ट्रेस के इस बयान को लेकर सोशल मीडिया पर यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Kangana Ranaut compare Struggle with shah rukh khan

Kangana Ranaut Struggle: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत  दिनों राजनीति और फिल्मों से ज्यादा अपने बयानों को लेकर चर्चा में हैं. हाल में कंगना की अपकमिंग फिल्म इमेर्जेंसी का ट्रेलर रिलीज किया गया था. फिल्म के प्रमोशन को लेकर कंगना लगातार मीडिया में बनी हुई हैं. इधर एक्ट्रेस एक पॉडकास्ट में नजर आई थीं जहां उन्होंने बॉलीवुड स्टार्स पर जमकर निशाना साधा. कंगना ने इंडस्ट्री के कलाकारों को मूर्ख तक कह दिया. इसी पॉडकास्ट में कंगना ने अपने संघर्ष की तुलना शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) से कर डाली है. हालांकि, इस बयान के लिए एक्ट्रेस जमकर ट्रोल हो रही हैं.  

Advertisment

शाहरुख से ज्यादा मुश्किल रहा कंगना का बॉलीवुड स्ट्रगल

कंगना अक्सर इंडस्ट्री के खान यानी सलमान-शाहरुख और आमिर पर हमला बोलती हैं. वह कभी इनकी तारीफ करती हैं तो कभी उनकी फिल्मों को प्रोटोटाइप बताती हैं. कुछ महीनों पहले कंगना ने कहा था कि, वह खुद और शाहरुख खान बॉलीवुड के आखिरी सुपरस्टार हैं. कंगना ने अब अपने इस बयान पर सफाई पेश की है. एक्ट्रेस ने राज शमनी के साथ पॉडकास्ट में कहा, वे दोनों (शाहरुख और कंगना) आउटसाइडर हैं और फिल्म इंडस्ट्री से ताल्लुक नहीं रखते हैं. हालांकि, उन्होंने यह भी कहा कि शाहरुख दिल्ली से मुंबई आए थे, जबकि वह पहाड़ों के एक गांव से आई थीं और इसलिए उनका सफर ज्यादा मुश्किल था. 

शाहरुख की मां मजिस्ट्रेट थीं, वो अच्छी अंग्रेजी बोल सकते थे

कंगना रनौत ने कहा, "शाहरुख खान दिल्ली से आते हैं, वह फिल्म इंडस्ट्री से नहीं हैं. वह सबसे बड़े स्टार बन गए. मैं पहाड़ों से आती हूं. उनकी मां मजिस्ट्रेट थीं. वह ऐसे परिवार से आते हैं जो अच्छी अंग्रेजी बोल सकता है, वह एक कॉन्वेंट से आते हैं. दिल्ली से मुंबई आना, यह बहुत अंतर नहीं है. मैं एक गांव से आती हूं, मैं एक लड़की हूं, और मैं एक किशोरी के रूप में आई थी. मेरा संघर्ष अधिक कठिन है. मेरे साथ मेरे करियर में माता-पिता भी नहीं थे, इसलिए मैं इस तरह की समानताएं खींचती हूं. बस इतना ही."

सोशल मीडिया पर कंगना का ये बयान काफी वायरल हो रहा है. यूजर एक्ट्रेस को उनकी पहली हिट फिल्म की याद दिलाकर ट्रोल कर रहे हैं. साथ ही कुछ लोगों ने कंगना को बॉलीवुड के लोगों का इस्तेमाल करके उन्हें बदनाम करने की अपनी आदत को छोड़ देने की भी अपील की. शाहरुख खान के फैंस भी कंगना को खरी-खोटी सुनाते नजर आए. 

कंगना ने यह भी कहा कि, आज की नई पीढ़ी में कलाकार बहुत मेहनत कर रहे हैं लेकिन वो स्टार नहीं बन सकते. उनमें स्टार वाली बात नहीं है. स्टार बस हमारी पीढ़ी के हैं जैसे मैं हूं. 

Bollywood News gossip Bollywood News in Hindi Shah Rukh Khan actor shah rukh khan actor kangana ranaut Kangana Ranaut bollywood news hindi Bollywood news and gossip Actress Kangana Ranaut Bollywood News
Advertisment
Advertisment