Advertisment

Kangana Ranaut: कंगना को बेचना पड़ा मुंबई का बंगला, कीमत सुनकर लगेगा शॉक

कंगना रनौत अब एक्ट्रेस के अलावा राजनेता भी बन चुकी हैं. वो अपने होमटाउन हिमाचल के मंडी की सांसद हैं. कंगना ने हाल में मुंबई में पाली हिल स्थित अपना बंगला बेच दिया है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Kangana Ranaut Bungalow

Kangana Ranaut Bungalow: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत काफी चर्चा में हैं. वह अपनी फिल्म इमेरजेंसी की रिलीज का इंतजार कर रही हैं. ट्रेलर रिलीज होने के बाद इस फिल्म की रिलीज अटक गई है. कंगना ने फिल्म का जमकर प्रमोशन भी किया था. बहरहाल, एक्ट्रेस अब एक चीज को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं. खबर है कि,  कंगना ने मुंबई के पाली हिल में अपना बंगला बेच दिया है. एक्ट्रेस से राजनेता बनीं कंगना रनौत अब पूरी तरह राजनीति में उतरने वाली हैं. 

Advertisment

कंगना ने 32 करोड़ में बेच दी प्रॉपर्टी

कंगना रनौत के पास मुंबई में आलीशान प्रॉपर्टी है. एक्ट्रेस का एक बंगला  मुंबई के पाली हिल में भी था जिसे उन्होंने हाल में बेच दिया है. जैपकी की एक रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेत्री ने यह संपत्ति 32 करोड़ रुपये में बेची है. कंगना ने इसे प्रॉपर्टी को मूल रूप से सितंबर 2017 में खरीदा था. तब एक्ट्रेस ने इसकी कीमत सिर्फ 20.7 करोड़ रुपये चुकाई थी. फिर कंगना ने दिसंबर 2022 में इसके बदले बैंक से 27 करोड़ रुपये का लोन लिया था. अब अभिनेत्री ने इस संपत्ति का इस्तेमाल अपने प्रोडक्शन हाउस मणिकर्णिका फिल्म्स के कार्यालय के रूप में किया है.

ये भी पढ़ें- भीड़ में आराध्या के साथ फंसीं ऐश्वर्या राय...अकेले मां ने बेटी को बचाया, VIDEO देख फैंस ने बच्चन परिवार को लताड़ा

ये भी पढ़ें- Deepika की नन्ही परी से मिलने पहुंचे अरबपति मुकेश अंबानी, अस्पताल से वीडियो लीक

Advertisment

कंगना के बंगले को किसने खरीदा

डक्युमेंट्स के मुताबिक, बंगले 3,075 वर्ग फीट में फैला है. इसमें 565 वर्ग फीट पार्किंग की जगह भी शामिल है. 5 सितंबर, 2024 को आधिकारिक तौर पर 1.92 करोड़ रुपये की स्टांप ड्यूटी और 30,000 रुपये की रजिस्ट्रेशन फीस के साथ लेनदेन  किया गया था. कंगना की इस प्रॉपर्टी को तमिलनाडु के कोयंबटूर स्थित कमलिनी होल्डिंग्स की भागीदार श्वेता बथिजा ने खरीदा है. 

इसी प्रॉपर्टी पर BMC ने की थी जांच

बता दें कि यह वही संपत्ति है जो 2020 में BMC की जांच के दायरे में आई थी. उस साल सितंबर में बीएमसी ने अवैध निर्माण का हवाला देते हुए कंगना के बांद्रा कार्यालय के कुछ हिस्सों को ध्वस्त कर दिया था. 9 सितंबर को बॉम्बे हाईकोर्ट द्वारा स्थगन आदेश जारी करने के बाद तोड़फोड़ को बीच में ही रोक दिया गया था. बाद में कंगना ने बीएमसी के खिलाफ मामला दर्ज कराया और मुआवजे के तौर पर 2 करोड़ रुपये मांगे. 

इस बीच, कंगना की फिल्म इमेरजेंसी की रिलीज रोक दी गई है. फिलहाल, फिल्म को सेंसर बोर्ड से सर्टिफिकेट मिल गया है.  फिल्म 6 सितंबर को रिलीज़ होने वाली थी. मेकर्स जल्द ही इसकी नई रिलीज डेट की घोषणा करेंगे.

कंगना रनौत Bollywood News gossip Bollywood News in Hindi actor kangana ranaut Kangana Ranaut bollywood news hindi Bollywood news and gossip Actress Kangana Ranaut Bollywood News अभिनेत्री कंगना रनौत
Advertisment
Advertisment