Advertisment

Tanu Weds Manu 3: फिर कलेश करते दिखेंगे तनू और मनु, इस बार डबल नहीं ट्रिपल रोल में दिखेंगी कंगना?

Tanu Weds Manu 3: कंगना रनौत की फिल्म 'तनु वेड्स मनु' के तीसरे पार्ट की स्क्रिप्ट पूरी हो गई. खबर हैं कि फिल्म में कंगना ट्रिपल रोल में नजर आ सकती हैं.

author-image
Sezal Thakur
New Update
tenu weds manu 3

tenu weds manu 3

Advertisment

Tanu Weds Manu 3: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और आर माधवन (R. Madhavan) की फिल्म 'तनु वेड्स मनु' और ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्स’ को लोगों ने खूब पसंद किया था. फिल्म के दूसरे पार्ट के बाद से ही फैंस इसके तीसरे पार्ट का इंतजार कर रहे हैं. वहीं, अब ये फैंस का इंतजार खत्म होता नजर आ रहा है. खबर है कि डायरेक्टर आनंद एल राय ने राइटर हिमांशु शर्मा के साथ मिलकर फिल्म की स्क्रिप्ट को पूरा कर लिया है. फिल्म के तीसरे पार्ट में सबसे बड़ा ट्विस्ट ये हैं कि इसमें कंगना रनौत ट्रिपल रोल में नजर आ सकती हैं. बता दें, तनु वेड्स मनु 2 में  एक्ट्रेस ने डबल रोल प्ले किया था. 

क्या होगी 'तनु वेड्स मनु 3' की कहानी

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक,  'तनु वेड्स मनु 3'(Tanu Weds Manu 3) की कहानी पहले और दूसरे पार्ट के एंड से शुरू होगी. हर बार कि तरह इस बार भी दर्शकों को फिल्म में कॉमेडी, ड्रामा और रोमांस सब कुछ देखने को मिलेगा. वहीं ये खबरें भी सामने आ रही है कि ये फिल्म के मैसेज भी देगी. खबरों की मानें तो इस फिल्म में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) पहली बार ट्रिपल रोल में नजर आ सकती हैं. कहा जा रहा है कि 'तनु वेड्स मनु 3' की शूटिंग 2025 के मिड से शुरू होगी और ये 2026 में रिलीज की जाएगी. 

tenu weds manu

आर माधवन नहीं बनेंगे मनु?

एक तरफ जहां फिल्म के तीसरे पार्ट को लेकर खबरें आ रहीं हैं. वहीं ये सवाल भी उठ रहा कि क्या आर माधवन मनु का किरदार निभाएंगे. क्योंकि साल 2022 में एक इंटरव्यू के दौरान आर माधवन ने 'तनु वेड्स मनु' की अगली फिल्म का हिस्सा बनने से मना कर दिया था. उन्होंने कहा था कि इस  'तनु वेड्स मनु'को लेकर उन्हें जो करना था वो कर चुके हैं और फिर से मनु बनना नहीं चाहते. अगर ऐसा होता है तो मनु के किरदार में कौन नजर आएगा ये भी एक सवाल है. बता दें, फिल्म 'तनु वेड्स मनु' साल 2011 में रिलीज हुई थी. फिर चार साल बाद यानी 2015 को फिल्म का दूसरा पार्ट रिलीज किया गया था. ये दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी.

ये भी पढ़ें- श्वेता बच्चन ने ले लिया है पति से तलाक? क्यों सालों से मायके में रह रही हैं बिग बी की बेटी, जानिए सच्चाई

Tanu Weds Manu Tanu weds manu 3 R. Madhavan on tanu weds manu franchise Tanu Weds Manu Returns Tanu Weds Manu director
Advertisment
Advertisment