Advertisment

जब कंगना रनौत ने अपनी इस फिल्म में दिया था इतना बोल्ड सीन, दूसरी एक्ट्रेस के लिए हो गई थी मुश्किल

दरअसल यह सीन कंगना रनौत और शाइनी आहूजा स्टारर फिल्म वो लम्हे का एक क्लिप है, जिसमें कंगना रनौत ने एक ऐसा शॉट दिया था, जिसने दर्शकों को चौंका दिया था.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
kangana ranaut

कंगना रनौत ने अंडरगारमेंट्स उतारकर एक्टर के चेहरे पर फेंका, देखकर आप आंख कर लेंगे बंद

एक्ट्रेस से सांसद बनीं कंगना रनौत इन दिनों अपनी फिल्म इमरजेंसी को लेकर लगातार चर्चा में हैं, जिसमें एक्ट्रेस ने भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाया है, फिल्म की कहानी 1975 में लगाए गए आपातकाल पर आधारित है, इस दौरान कंगना रनौत की फिल्मों से जुड़े कुछ सीन वायरल हो रहे हैं, जिसमें उन्होंने बोल्डनेस की हदें पार की हैं.

Advertisment

कंगना रनौत स्टारर फिल्म वो लम्हे का एक क्लिप

दरअसल यह सीन कंगना रनौत और शाइनी आहूजा स्टारर फिल्म वो लम्हे का एक क्लिप है, जिसमें कंगना रनौत ने एक ऐसा शॉट दिया था, जिसने दर्शकों को चौंका दिया था, यह मौजूदा समय के हिसाब से काफी बोल्ड और अजीब था. लम्हे में निर्देशक ने फिल्म की कहानी पूर्व एक्ट्रेस परवीन बॉबी की जीवनी से प्रेरित होकर बनाई थी.

फिल्म वो लम्हे साल 2006 में रिलीज़ हुई 

Advertisment

कंगना रनौत और शाइनी आहूजा स्टारर फिल्म वो लम्हे में निर्देशक ने फिल्म की कहानी पूर्व एक्ट्रेस परवीन बॉबी की जीवनी से प्रेरित होकर बनाई थी, जिसमें एक एक्ट्रेस के जीवन के बारे में बताया गया था. फिल्म वो लम्हे साल 2006 में रिलीज़ हुई एक बॉलीवुड रोमांस ड्रामा फिल्म थी. जिसका निर्देशन मोहित सूरी ने किया था. इस फिल्म में शाइनी आहूजा और कंगना रनौत साथ नजर आए.



 

ये फिल्म, परवीन बॉबी की ज़िन्दगी पर आधारित है,  जब वह अपनी मानसिक बीमारी से लड़ रही थी, और उनका रिश्ता महेश भट्ट के साथ था. बॉबी का किरदार कंगना ने निभाया है, और उनकी ये परफॉरमेंस, उनकी बेस्ट परफॉरमेंस में गिनी जाती है. इस फिल्म में एक सीन है, जिसमें कंगना रनौत अपना अंडरगारमेंट्स उतार कर एक्टर के फेस पर फेंक देती हैं.   

kangana ranaut award Kangana Ranaut Affairs Emergency Kangana Ranaut first look Kangana Ranaut airport Kangana Ranaut wo lamle Actress Kangana Ranaut Twiiter avneet kaur in kangana ranaut film Kangana Ranaut age kangana ranaut Assets
Advertisment
Advertisment