Advertisment

शाहरुख-सलमान से अच्छी एक्टिंग करवाना चाहती हैं डायरेक्टर बनीं कंगना रनौत, हो गईं ट्रोल

कंगना रनौत ने अपनी आगामी फिल्म 'इमरजेंसी' के ट्रेलर लॉन्च कर दिया है. ट्रेलर लॉन्च के इवेंट पर कंगना ने मीडिया के कई सवालों के जवाब दिए. साथ ही ये भी इच्छा जाहिर कर दी कि वह तीनों खान के साथ एक फिल्म बनाना चाहती हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Sonam Kangana Ranaut on Shahrukh salman khan

Kangana Ranaut On Shahrukh Salman Khan: बॉलीवुड एक्ट्रेस और हिमाचल की सांसद कंगना रनौत काफी सुर्खियों में रहती हैं. हाल में कंगना ने अपनी आगामी फिल्म 'इमरजेंसी' का ट्रेलर लॉन्च किया है. इस फिल्म में अनुपम खेर, श्रेयस तलपड़े और महिमा चौधरी भी अहम रोल में हैं. 'इमरजेंसी' के ट्रेलर (Emergency Trailer) लॉन्च पर कंगना रनौत ने मीडिया से बातचीत में अपने डायरेक्शन में उतरने पर खुलकर बात की. एक्ट्रेस से  पूछा गया था कि वह फिल्म इंडस्ट्री किस स्टार को डायरेक्टर करना चाहेंगी? क्या वह लाइफ में कभी डायरेक्टर के तौर पर तीनों खान, सलमान, शाहरुख और आमिर खान के लिए फिल्म बनना चाहेंगी? 

Advertisment

सलमान-शाहरुख का टैलेंट बाहर निकालना चाहती हैं कंगना

'इमरजेंसी' का निर्देशन करने वाली कंगना रनौत ने कहा कि उन्हें तीनों खान को डायरेक्टर करने में कोई परेशानी नहीं है. वह तीनों खान के साथ फिल्म बनाना चाहेंगी. साथ ही कोशिश करेंगी कि उन तीनों की अच्छी एक्टिंग और टैलेंट को बाहर निकाला जाए. कंगना ने कहा कि वह एक दिन तीनों खानों (शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान) के साथ एक फिल्म निर्देशित करना पसंद करेंगी. उन्होंने कहा, "मैं उनकी प्रतिभा को दिखाना पसंद करूंगी. वे बहुत टैलेंटेड हैं और इंडस्ट्री में बहुत पैसा छाप रहे हैं. तो उनकी अच्छी एक्टिंग और टैलेंट का पूरा इस्तेमाल करना चाहिए जो कि नहीं हो रहा है."

यूजर्स ने कंगना को किया ट्रोल

कंगना रनौत के इस बयान के सामने आने के बाद यूजर्स उन्हें घमंडी कहकर ट्रोल करने लगे. अधिकतर लोगों ने शाहरुख, सलमान और आमिर खान की एक्टिंग पर सवाल उठाने के लिए कंगना को आड़े हाथों लिया. लोगों ने उनसे  'इमरजेंसी' फिल्म देने के बाद अपनी मंडी सीट को संभालने की सलाह दी. साथ ही कुछ लोगों ने कंगना रनौत के ओवरकॉन्फिडेंस पर भी उन्हें ट्रोल किया. 

कंगना की 'इमरजेंसी' का ट्रेलर 14 अगस्त को रिलीज़ हो चुका है. फिल्म का अधिकतर काम कंगना ने संभाला है. वो इसकी डायरेक्टर, लेखक, लीड एक्ट्रेस और कास्टिंग डायरेक्टर भी हैं. कंगना ने इंस्टाग्राम पर ट्रेलर साझा करते हुए लिखा, एक कहानीकार के रूप में मेरी दुनिया में आपका स्वागत है."

फिल्म में कंगना रनौत बड़े पर्दे पर पूर्व भारतीय प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाएंगी. यह फिल्म 6 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Shah Rukh Khan emergency Aamir Khan Kangana Ranaut kangana ranaut emergency trailer kangana ranaut emergency Anupam Kher Salman Khan
Advertisment
Advertisment