Advertisment

जब कंगना रनौत का उनके लुक को लेकर उड़ाया गया मजाक, कभी रानी मुखर्जी तो कभी प्रीति ज़िंटा से किया कम्पेयर

कंगना रनौत के हालिया इंटरव्यू का एक क्लिप रेडिट पर वायरल हो रहा है, जिसमें कंगना ने अपने लुक्स पर की गई टिप्पणियों के बारे में खुलासा किया.

author-image
Garima Sharma
New Update
Kangana Ranaut

जब कंगना रनौत का उनके लुक को लेकर उड़ाया गया मजाक, कभी रानी मुखर्जी तो कभी प्रीति ज़िंटा से किया कम्पेयर

कंगना रनौत, जो कि अपने बेबाक अंदाज और फिल्मी करियर के लिए जानी जाती हैं, हाल ही में एक पुराने इंटरव्यू के चलते सुर्खियों में आई हैं. साल 2009 में फराह खान के चैट शो 'तेरे मेरे बीच में' पर कंगना और ऋतिक रोशन ने एक साथ हिस्सा लिया था. हाल ही में इस इंटरव्यू की एक क्लिप Reddit पर वायरल हुई, जिसमें कंगना ने अपने लुक को लेकर की गई कमेंट्स के बारे में खुलासा किया.

Advertisment

जब कंगना रनौत का उड़ाया गया मजाक

इंटरव्यू के दौरान, कंगना ने बताया कि कैसे उनके बाल और डिंपल्स को लेकर उन्हें ट्रोलर्स का सामना करना पड़ा. ऑडिशन के दौरान उन्हें कहा जाता था कि उनके बाल घुंघराले क्यों हैं, जबकि रानी मुखर्जी के बाल सीधे हैं. जब कंगना ने सोचा कि बाल सीधे करवा लें, तो उन्हें फिर से कहा गया कि उनके पास प्रीति जिंटा की तरह डिंपल नहीं हैं. इन कमेंट्स के बाद कंगना ने महसूस किया कि उनके लुक को लेकर कितनी भी कोशिशें क्यों न की जाएं, वे हमेशा किसी और के मानक पर खरा नहीं उतर सकतीं.

इंटरव्यू की क्लिप Reddit पर साझा की गई

इस इंटरव्यू की क्लिप Reddit पर साझा की गई है, जिसमें लोगों ने कंगना की मासूमियत और ईमानदारी की तारीफ की है. कई यूजर्स ने कहा कि कंगना के इस दौर को याद कर रहे हैं और उनकी खूबसूरती की सराहना की है. एक यूजर्स ने लिखा, "वह बहुत मासूम और ईमानदार थी," जबकि दूसरे ने कमेंट की, कंगना के इस दौर को बहुत याद करता हूं.

वीडियो देखने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें- लिंक

फिल्म 'इमरजेंसी' के लिए चर्चा में एक्ट्रेस

आज कंगना रनौत अपनी आगामी फिल्म 'इमरजेंसी' के लिए चर्चा में हैं, जिसमें वह भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभा रही हैं. फिल्म 1975 के आपातकाल के दौर पर आधारित है और इसमें अनुपम खेर, महिमा चौधरी, मिलिंद सोमन, श्रेयस तलपड़े, विशाक नायर और दिवंगत सतीश कौशिक भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. 'इमरजेंसी' 6 सितंबर, 2024 को रिलीज़ होगी और इसमें कंगना का निर्देशन भी देखने को मिलेगा.

kangana ranaut award Kangana Ranaut as Chandramukhi 2 Kangana Ranaut compare kangana ranaut beautiful looks kangana ranaut argument media kangana ranaut bday kangana ranaut argument kangana ranaut Assets Kangana Ranaut Akshay Kumar Kangana Ranaut as Indira Gandhi Kangana Ranaut Anti national
Advertisment