शादी पर बोलीं 38 साल की कंगना रनौत- बदनाम हूं...बारात नहीं FIR आती हैं घर, टूट गए कई रिश्ते

Kangana Ranaut: कंगना रनौत ने एक इंटरव्यू में बताया कि वो आखिर किसी एक्टर या पॉलिटिशियन किससे शादी करना पसंद करेंगी. साथ ही उन्होंने पिछले कई रिश्तों को लेकर भी खुलासे किए हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
kanagan Ranaut Wedding

Kangana Ranaut Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत जकर कुछ ज्यादा सुर्खियों में हैं. वह अपनी फिल्म इमेरजेंसी का जमकर प्रमोशन कर रही हैं. कंगना एक्टर के अलावा अब मंडी से सांसद भी हैं. वह रॉलिटिशियन बनने के बाद पहली बार किसी फिल्म में नजर आएंगी. कंगना रनौत एक इंटरव्यू मे अपनी शादी को लेकर खुलासा किया है. 38 साल की उम्र में कंगना कब शादी करेंगी और कौन उनका दूल्हा होगा...ऐसे कई सवालों के उन्होंने जवाब दिए हैं. 

Advertisment

एक्टर या राजनेता किसकी दुल्हन बनेंगी कंगना

कंगना हाल में आप की अदालत शो में नजर आई थीं. उन्होंने यहां अपनी शादी को लेकर बयान दिया. कंगना से एक फैन ने पूछा कि वो किसी एक्टर या राजनेता किससे शादी करना पसंद करेंगी? इसके जवाब में एक्ट्रेस ने कहा "शादी को लेकर मेरे बहुत अच्छे ख्याल हैं और मुझे लगता है कि हर किसी को साथी की जरूरत होती है. वह शादी करना चाहती हैं लेकिन बदनामी की वजह से उनके सारे रिश्ते टूट जाते हैं.

कंगना बोली- बदनाम हूं तो रिश्ते नहीं आते

कंगना रनौत ने शादी की बात शुरू होने पर बताया कि वह अपने विवादों की वजह से पर्सनल लाइफ में काफी समस्याएं झेलती हैं. एक्ट्रेस ने कहा, "लोगों ने मुझे इतना बदनाम कर रखा है कि मेरी शादी नहीं होने देते. मेरे इतने कोर्ट केस और FIR हैंकि किसी से शादी को लेकर बात बननी शुरू होती है, तो पुलिस घर पर आ जाती है."

टूट जाते हैं घर आए रिश्ते

एक्ट्रेस ने यह भी कहा कि कई बार उनके घर शादी के रिश्ते आए थे लेकिन वो टूट गए. कंगना बोलीं- एक बार तो होने वाले सास-ससुर भी मेरे घर पर आए थे. और मेरे लिए एक समन आ गया. मेरी शादी कैसे होगी बारात से पहले FIR आ जाती है."

इससे पहले एक पॉडकास्ट में कंगना ने कहा था कि वो शादी और बच्चे करना चाहती हैं. एक्ट्रेस ने लाइफ में एक पार्टनर होने की जरूरत बताई थी. हालांकि, कंगना ने अभी अपने वेडिंग प्लान को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है. 

जब कंगना सांसद बनी थीं तो उनका नाम बिहार से सांसद चिराग पासवान के साथ जोड़ा गया था. दोनों संसद में साथ में बातचीत करते नजर आए थे. चिराग और कंगना ने फिल्म 'मिलो न मिलो' में साथ काम किया था. 

Bollywood News gossip Bollywood News in Hindi FIR on Kangana ranaut actor kangana ranaut Kangana Ranaut bollywood news hindi Bollywood news and gossip Actress Kangana Ranaut Bollywood News
Advertisment
Advertisment