Advertisment

Laughter Chef: कंगना रनौत का निया शर्मा को दिया तगड़ा टिप, बोलीं- अपने आप को साबित करो...

कंगना रनौत अपनी फिल्म का प्रमोशन करने कॉमेडी शो 'लाफ्टर शेफ' में पहुंचीं, जहां उन्होंने बाकी कंटेस्टेंट्स को डांटा और निया शर्मा को नसीहत दी.

author-image
Garima Sharma
New Update
Kangana RanauKangana Ranaut is the 'Laughter Chef't

Laughter Chef: कंगना रनौत का निया शर्मा को दिया तगड़ा टिप, बोलीं- अपने आप को साबित करो...

कलर्स टीवी का कुकिंग कॉमेडी शो 'लाफ्टर शेफ' एक बार फिर दर्शकों को हंसी से लोटपोट करने में सफल रहा है. यह शो, जो पहले सिर्फ एक फिलर के रूप में शुरू हुआ था, अब चैनल की टीआरपी लिस्ट में शीर्ष पर आ चुका है. श्रद्धा कपूर और कंगना रनौत जैसे बड़े सितारे अपनी फिल्मों के प्रमोशन के लिए इस शो पर आ चुके हैं, और हाल ही में कंगना रनौत की उपस्थिति ने शो को और भी दिलचस्प बना दिया.

Advertisment

कंगना रनौत फिल्मों के प्रमोशन के लिए पहुंची

कंगना रनौत, जो अपनी फिल्म 'इमरजेंसी' के प्रमोशन के लिए शो पर आईं, ने अपनी उपस्थिति से शो को चार चांद लगा दिए. 6 सितंबर को रिलीज होने वाली 'इमरजेंसी' को सेंट्रल बोर्ड ऑफ सर्टिफिकेट से पास नहीं किया गया था, जिससे फिल्म की रिलीज में बाधा आई. लेकिन कंगना ने शो पर अपनी उपस्थिति से दर्शकों का दिल जीत लिया.

6 सितंबर को रिलीज होने वाली 'इमरजेंसी'

Advertisment

शो के दौरान, कंगना ने निया शर्मा को सलाह दी कि वे प्यार से बात करें और सुदेश लहरी को डांटना बंद करें. यह सलाह कंगना ने उस समय दी जब सुदेश ने कंगना से कहा कि वे उन्हें बहुत डांटती हैं. कंगना की यह सलाह निया शर्मा और दर्शकों के बीच हंसी का कारण बनी, और सुदेश लहरी की स्थिति भी मजेदार हो गई.

कंगना से नेपोटिज्म के मुद्दे पर मजाक किया

कृष्णा अभिषेक, जो शो में अपनी कॉमेडी के लिए मशहूर हैं, ने कंगना से नेपोटिज्म के मुद्दे पर मजाक किया. कृष्णा ने अपना परिचय देते हुए कहा कि वे एक 'नेपो किड' हैं और विक्की जैन 'नेपो हसबैंड' हैं. लेकिन जब सवाल पूछने की बारी आई, तो कृष्णा को कंगना के सामने डायपर पहनकर आना पड़ा. उन्होंने पूछा कि क्या संसद में जब तक कट नहीं बोला जाता, तब तक कंगना चुप रहती हैं. इस सवाल ने शो पर हलचल मचा दी और कंगना भी थोड़ी सी सीरियस हो गईं.

Advertisment

कंगना सभी सितारों की खिंचाई की

इस एपिसोड में कंगना ने न केवल अन्य सितारों की खिंचाई की, बल्कि उनके खाने की भी जमकर तारीफ की. अर्जुन और करण के खाने की कंगना ने सराहना की, जबकि अंकिता लोखंडे के खाने को 'ठेले वाला' बता दिया. कंगना की इस मस्ती और उनकी तीखी टिप्पणियों ने शो को और भी मनोरंजक बना दिया.

emergency kangana ranaut Emergency Kangana Ranaut first look controversy of kangana actress kangana actor kangana ranaut Kangana ranaut in Laughter Chef
Advertisment
Advertisment