Advertisment

Rishab Shetty: 'महिलाओं का नाम खराब कर रहा बॉलीवुड', ये क्या बोल गए 'कांतारा' एक्टर?

Rishab Shetty: नेशनल अवॉर्ड विनर एक्टर ऋषभ ने बॉलीवुड को लेकर अपना फ्रस्ट्रेशन जाहिर किया है. ऋषभ ने कहा- 'भारतीय फिल्में, खासतौर पर बॉलीवुड, भारत को खराब तरीके से दिखाती हैं.

author-image
Sezal Thakur
एडिट
New Update
Rishab Shetty

Rishab Shetty Comment on Bollywood

Rishab Shetty on Bollywood: ऋषभ शेट्टी 'कांतारा' (Kantara) की रिलीज के बाद पैन इंडिया स्टार बन चुके हैं. सिर्फ साउथ में ही नहीं हिंदी भाषी राज्यों में भी उनकी लोकप्रियता तेजी से बढ़ी है. हाल ही में फिल्म कांतारा के लिए बेस्ट एक्टर का नेशनल अवॉर्ड अपने नाम  करने वाले  ऋषभ ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के खिलाफ ऐसी बात बोल दी जिसे सुनकर इंडस्ट्री वालों को मिर्ची जरूर लग सकती है. ऋषभ ने ना केवल बॉलीवुड फिल्मों को लेकर सवाल उठाए बल्कि भारत की इमेज को बड़े पर्दे पर दिखाने को लेकर भी बयान दिया. 

Advertisment

ऋषभ ने बॉलीवुड पर निकाली  फ्रस्ट्रेशन  

नेशनल अवॉर्ड विनर एक्टर ऋषभ ने बॉलीवुड को लेकर अपना फ्रस्ट्रेशन जाहिर किया है. मेट्रोसागा को दिए इंटरव्यू में ऋषभ ने कहा- 'भारतीय फिल्में, खासतौर पर बॉलीवुड, भारत को खराब तरीके से दिखाती हैं. इन आर्ट फिल्मों को इंटरनेशनल लेवल पर इनवाइट किया जाता है और उन्हें रेड कारपेट दिया जाता है. मेरा देश, मेरा राज्य, मेरी भाषा- मेरा गौरव. क्यों न इसे इंटरनेशनल लेवल पर पॉजिटिव तरीके से पेश किया जाए और यही मैं करने की कोशिश करता हूं.' वहीं अब यूजर्स ने ऋषभ के इस बयान पर नाराजगी जताई और उन्हें हिपोक्रिट बताते हुए कहा कि साउथ की फिल्मों में हीरोइन को ज्यादा बदनाम किया जाता है.

Advertisment

'कातांरा 2' की चल रही शूटिंग?

बता दें, फिल्म कांतारा के हिट होने के बाद अब  ऋषभ शेट्टी इसके दूसरे पार्ट यानी कि 'कांतारा 2' लेकर आने वाले हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ये फिल्म थियेटर्स में साल 2025 में आ सकती है.  फिल्म का चौथा शूटिंग शेड्यूल अगस्त के आखिर में शुरू हो जाएगा. इस फिल्म में एक बार फिर से ऋषभ लीड रोल में नजर आएंगे और फिल्म के डायरेक्शन की कमान वो खुद संभालेंगे. वहीं, अजनेश लोकनाथ इसका म्यूजिक देंगे.

Advertisment

ये भी पढ़ें- Jaya Bachchan: अमिताभ बच्चन के साथ ‘जंजीर’ में काम नहीं करना चाहती थीं जया, वजह कर देगी हैरान!

Rishab Shetty film rishab shetty kantara Rishab Shetty Rishab Shetty nationa awards
Advertisment
Advertisment