Advertisment

बेस्ट एक्टर बने Rishabh Shetty का पत्नी ने किया जोरदार स्वागत, देखें नेशनल अवॉर्ड की खुशी

हाल में 70वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स की घोषणा हुई है जिसमें कन्नड़ एक्टर ऋषभ शेट्टी को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के रूप में चुना गया है. उन्हें ये पुरस्कार फिल्म 'कंतारा' के लिए दिया जाएगा.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Rishabh Shetty wife

Rishabh Shetty: कन्नड़ एक्टर और फिल्म डायरेक्टर ऋषभ शेट्टी काफी चर्चा में हैं. फिल्म कंतारा की सफलता के बाद से उन्हें देशभर में पहचान मिली है. इस फिल्म ने ऋषभ शेट्टी को हिंदी दर्शकों के बीच भी पॉपुलर कर दिया है. एक्टर को अब राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से भी सम्मानित किया जाएगा. शुक्रवार, 16 अगस्त को 70वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड की घोषणा की गई थी. इसमें ऋषभ शेट्टी को उनकी फिल्म कंतारा में बेहतरीन प्रदर्शक के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के रूप में चुना गया है. एक्टर को अक्टूबर में इस पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा. इस जीत के बाद ऋषभ शेट्टी का उनके घर पर जोरदार स्वागत किया गया.

Advertisment

पत्नी ने पारंपरिक तरीके से किया वेलकम

ऋषभ शेट्टी को जबसे नेशनल अवॉर्ड के लिए चुना गया है. फैंस के बीच इस चीज की जबरदस्त खुशी देखने को मिली है. कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के लिए भी ये एक बहुत बड़ा सम्मान है. पुरस्कार की घोषणा के बाद ऋषभ शेट्टी की पत्नी ने उनका पारंपरिक तरीके से स्वागत किया. इसका वीडियो उन्होने इंस्टाग्राम पर साझा किया है जिसमें ऋषभ शेट्टी की पत्नी एक्टर को तिलक लगातार घर में वेलकम कर रही हैं. 

वीडियो में ऋषभ शेट्टी कुर्ते-पजामा पहने नजर आ रहे हैं. उन्होंने एक बच्चे को गोद में लिया हुआ है. घर आने पर प्रगति ने पहले उनकी आरती उतारी और फिर टीका लगाया. बाद में ऋषभ ने नेशनल अवॉर्ड की खुशी दिखाकर पत्नी को गले लगा लिया.

Advertisment

नेशनल अवॉर्ड के लिए जताया आभार

बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड जीतने के बाद ऋषभ शेट्टी कंतारा की सफलता पर एक बयान जारी किया था. एक्टर ने लिखा, मैं 'कंतारा' के लिए नेशनल अवॉर्ड मिलने से अभिभूत हूं. मैं इस जर्नी का हिस्सा रहे सभी लोगों, कलाकारों, तकनीशियनों और होम्बले फिल्म्स की टीम का बेहद आभार. मैं अपने दर्शकों के लिए और भी बेहतर फिल्म बनाने की पूरी कोशिश करूंगा.

कंतारा ने कमाए थे 400 करोड़

बता दें कि, ऋषभ शेट्टी ने भूत खेला मुद्दे पर फिल्म कंतारा बनाई थी. ये एक पावर-पैक्ड फिल्म है जिसमें उन्होंने दमदार अभिनय से सबके होश उड़ा दिए थे. इस फिल्म ने करीब 415 करोड़ की कमाई करके रिकॉर्ड तोड़ दिए थे. न सिर्फ भारत में बल्कि कंतारा ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में भी खूब चली थी. ऋषभ शेट्टी फिलहाल 'कंतारा 2' पर काम कर रहे हैं. 

Kantara Bollywood News in Hindi bollywood news hindi Bollywood News
Advertisment
Advertisment