Advertisment

जल्द ही आने वाला कपिल शर्मा का शो, इस बार डबल होगा कॉमेडी का मजा

कपिल शर्मा के द ग्रेट इंडियन कपिल शो सीजन 1 ने जबरदस्त धमाल मचाया था. इस शो को ओटीटी प्लैटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हुआ था.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
The Great Indian Kapil Show 2
Advertisment

The Great Indian Kapil Show: कॉमेडी के किंग कपिल शर्मा के करोड़ों फैंस हैं. उन्हें अब टीवी के बाद ओटीटी पर देखा सकते हैं. न सिर्फ भारत में बल्कि कपिल को लोग विदेशों में भी पसंद करते हैं. ओटीटी के प्लैटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर कपिल का नया शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो'आया था जो काफी पसंद किया गया था. अब यही शो दूसरे सीजन के साथ जल्द ही आने वाला है. 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो सीजन 2 की डेट्स भी सामने आ चुकी है. इस बार फिर बॉलीवुड के पॉपुलर स्टार्स कपिल के शो में चार चांद लगा देंगे. इसके एपिसोड हर शनिवार को टेलिकास्ट होता है. 

Advertisment

इस बार होगी डबल कॉमेडी

रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपिल शर्मा का शो 21 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर लॉन्च हो रहा है. इसमें हर शनिवार को नए एपिसोड दिखाए जाएंगे. इस बार दूसरे सीजन में बॉलीवुड के बड़े सितारे शामिल होने की खबर है. शो अपने मूल प्रारूप को बनाए रखेगा और इसमें कुछ चीजें जोड़ी जाएंगी ताकि कॉमेडी का मज़ा बढ़ाया जा सके. 

ये भी पढे़ं- Call Me Bae Trailer: करोड़ों की मालकिन अनन्या पांडे हो गईं गरीब, नहीं मिल रही जॉब

शो से जुड़ी एक खबर ये भी है कि, कपिल शर्मा हाल में'फैबुलस लाइव्स ऑफ़ बॉलीवुड वाइव्स' के कलाकारों के साथ शूटिंग की थी. इसके बाद उन्होंने रक्षा बंधन के लिए थोड़ा ब्रेक लिया. वे अब फिर से शूटिंग शुरू करेंगे. शो में नये बॉलीवुड सितारों के साथ-साथ नेटफ्लिक्स प्रोजेक्ट्स का भी स्वागत करेंगे.

Advertisment

द ग्रेट इंडियन कपिल शो में सुनील ग्रोवर, कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा, अर्चना पूरन सिंह और राजीव ठाकुर भी हैं. सोनी टीवी पर लंबे समय तक चलने के बाद कपिल शर्मा और उनकी टीम इस साल की शुरुआत में नेटफ्लिक्स पर चली गई. शो को काफी पसंद किया गया था. इसको 13 एपिसोड में खत्म होने के बाद जल्द ही नये सीज़न की घोषणा कर दी गई थी.  

Kapil Sharma comedian kapil sharma show The Great Indian Kapil Show comedian kapil sharma
Advertisment
Advertisment