Advertisment

Kapil Sharma का एक और धमाका...बड़े पर्दे पर ला रहे हैं कॉमेडी और रोमांस से भरी ये फिल्म

कपिल शर्मा ने छोटे-छोटे स्टेज शो से टीवा का सफर तय किया था. अब वह ओटीटी के नेटफ्लिक्स पर भी शोज कर चुके हैं. जल्द ही कॉमेडी किंग कपिल बड़े पर्दे पर भी वापसी करने वाले हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Kapil Sharma Film

Kapil Sharma Film: कॉमेडियन कपिल शर्मा के देश तो क्या विदेशों में भी करोड़ों फैंस हैं. अपने कॉमेडी शो द ग्रेट इंडियन कपिल शो से उन्होंने दुनियाभर में पहचान हासिल की है. इस शो के बाद कपिल शर्मा ने टीवी, बॉलीवुड तो क्या ओटीटी पर भी गदर मचाया है. अब वह एक बार फिर बड़े पर्दे पर धूम मचाने की तैयारी में हैं. इस बार कपिल शर्मा की अपकमिंग फिल्म की चर्चा हो रही है. एक्टर पिछली बार तब्बू के अपोजिट फिल्म 'क्रू' (Crew) में नजर आए थे. 

Advertisment

किस किसको प्यार करूं 2

कपिल शर्मा के फैंस के लिए खुशखबरी है. एक्टर अपनी साल 2015 में रिलीज हुई फिल्म ‘किस किस को प्यार करूं’ का सीक्वल लेकर आने वाले हैं. इस फिल्म से कपिल ने बतौर एक्टर बॉलीवुड में डेब्यू किया था. फिल्म दर्शकों को पसंद आई थी. कपिल के करियर की ये एक हिट फिल्म बन गई थी. 

कपिल ने फाइनल की स्क्रिप्ट

अब खबर है कि पूरे 9 साल बाद कपिल शर्मा इस फिल्म का सीक्वल लेकर आने वाले हैं. इसमें एक बार फिर से कपिल अपनी कॉमेडी से सबको लोट-पोट कर देंगे. फिल्म में इस बार डबल कॉमेडी और रोमांस का तड़का देखने को मिलेगा. रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपिल को फिल्म की स्क्रिप्ट पसंद आ गई है. उन्होंने फिल्म साइन कर ली है.

कौन होगी फिल्म की हीरोइन?

इस साल के आखिर में 'किस किसको प्यार करूं 2' की शूटिंग शुरू हो जाएगी. फिल्म का डायरेक्शन अनुकल्प गोस्वामी करेंगे. अनुकल्प ने ही फिल्म की स्क्रिप्ट भी लिखी है. पहले भाग को अब्बास मस्तान ने डायरेक्ट किया था. फिलहाल मेकर्स फिल्म की बाकी स्टार कास्ट को लेकर जुगत कर रहा है. इस बार भी कपिल शर्मा के अपोजिट कई सारी एक्ट्रेसेस होने वाली हैं. हालांकि, कहानी और क्लाइमेक्स को लेकर फैंस की दिलचस्पी बढ़ने लगी है.

नेटफ्लिक्स पर कपिल शर्मा के शो द ग्रेट इंडियन कपिल शो का भी दूसरा सीजन आने वाला है. दर्शकों को पहला सीजन काफी पसंद आया था.

ये भी पढे़ं- Sonali-Salman Viral Video: 25 साल बाद मिले प्रेम और प्रीति...सोनाली बेंद्रे ने देखते ही सलमान खान को लगाया गले

ये भी पढे़ं- प्रियंका चोपड़ा के चूड़ीदार सूट पर आए ऐसे-ऐसे कमेंट्स, छोरे बोले- विदेश में बिकिनी यहां भारतीय नारी

 

Bollywood News gossip best of kapil sharma comedy king kapil sharma Kapil Sharma bollywood news hindi Bollywood news and gossip Kapil Sharma Films Bollywood News comedian kapil sharma
Advertisment
Advertisment