Advertisment

कपूर खानदान का छोटा दामाद हुआ कन्फर्म, इशारों-इशारों में करोड़पति एक्टर ने शो में कबूल किया रिश्ता!

वेदांग जिगरा की टीम के साथ कपिल के शो में पहुंचे. शो के दौरान कपिल शर्मा उनकी चुटकी लेते हुए नजर आए. आलिया भट्ट और करण जौहर भी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए उनके साथ वहां बतौर गेस्ट शामिल हुए.

Advertisment
author-image
Neha Singh
New Update
kapoor
Advertisment

बोनी कपूर की छोटी बेटी खुशी कपूर और द आर्चीज के एक्टर वेदांग रैना एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. उनके रिश्ते को लेकर लंबे समय से चर्चाओं का बाजार गर्म चल रहा है. हालांकि अभी तक दोनों ने एक-दूसरे के साथ अपने रिश्ते को ऑफिशियल कन्फर्म नहीं किया है. हाल में ही जब वेदांग कपिल शर्मा के शो में पहुंचे तो फिर से दोनों की डेटिंग की अफवाह ने तूल पकड़ लिया. वेदांग जिगरा की टीम के साथ कपिल के शो में पहुंचे थे. आलिया भट्ट और करण जौहर भी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए उनके साथ वहां बतौर गेस्ट शामिल हुए. शो के दौरान कपिल शर्मा उनकी चुटकी लेते हुए नजर आए. 

Advertisment

कपिल ने पूछा वेदांग से सवाल 

कपिल ने वेदांग से सवाल करते हुए पूछा कि क्या आपको इस बात की खुशी है कि आप आलिया के साथ काम कर रहे हैं? या आपको दुख है कि काम तो कर रहा हूं, लेकिन भाई बना हूं. सवाल सुनते ही वेदांग मुस्करा उठे.

करण भी छेड़ते नजर आए 

Advertisment

कपिल के सवाल का जवाब देते हुए वेदांग ने कहा कि नहीं, खुशी है बिल्कुल. इसके बाद करण भी उन्हें छेड़ने में पीछे नहीं रहे. उन्होंने वेदांग से कहा कि खुशी है. इस पर कपिल कहते हैं कि सबसे ज्यादा 'खुशी' आपको कहां से मिलती है? वेदांग कपिल की इस बात पर मुस्कुराने लग जाते हैं और कुछ बोलते नहीं है. इसके बाद से ही खुशी और वेदांग के रिश्ते को लेकर चर्चाएं शुरू हो गई हैं. 

यह भी पढ़ें: अभिषेक बच्चन संग तलाक की रुमर्स के बीच Aishwarya Rai ने दिया ऐसा जवाब, सबकी बोलती हो गई बंद!

khushi kapoor the archies film The Archies Vedang Raina Khushi Kapoor Jigra Teaser Trailer Jigra star film Jigra Vedang Raina
Advertisment
Advertisment