Advertisment

करण जौहर ने दिव्या खोसला को कहा अपशब्द, जिसे सुनकर बौखलाई एक्ट्रेस, दिया करारा जवाब

हाल ही में एक्ट्रेस और प्रोड्यूसर दिव्या खोसला ने आलिया भट्ट की 'जिगरा' पर 'सावी' की स्क्रिप्ट चुराने का आरोप लगाया है. वहीं तब से ही एक्ट्रेस और करण जौहर के बीच विवाद शुरु हो गया है.

author-image
Nidhi Sharma
New Update
Untitled design (30)
Advertisment

फिल्म 'यारियां' से बॉलीवुड में आने वाली एक्ट्रेस दिव्या खोसला ने एक्टिंग डायरेक्शन और प्रोडक्शन में अपनी एक अलग ही पहचान बनाई है. वहीं जब से एक्ट्रेस ने आलिया भट्ट पर स्क्रिप्ट चुराने का आरोप लगाया है. तब से ही करण जौहर के साथ भी उनका विवाद शुरु हो गया है. करण  फिल्म 'जिगरा' के को-प्रोड्यूसर हैं. वहीं हाल ही में करण ने बिना दिव्या का नाम लिए उन्हें मूर्ख बताया है. जिसके बाद एक्ट्रेस ने भी उन्हें जवाब दिया है. 

करण ने एक्ट्रेस को कहा मूर्ख 

दिव्या खोसला ने एक थिएटर की फोटो शेयर की थी, जिसमें 'जिगरा' फिल्म चल रही थी, लेकिन थिएटर पूरी तरह से खाली था. जिसके बाद दिव्या ने कहा था कि 'आलिया भट्ट में सच में बहुत जिगरा है. अपनी ही फिल्म के लिए टिकट्स खरीद लिए और फेक कलेक्शन अनाउंस कर दिए'. जिसके बाद करण ने एक पोस्ट पर बिना एक्ट्रेस का नाम लिए. उन्हें मूर्ख कहा है.  

एक्ट्रेस ने निकाली भड़ास 

वहीं अब एक्ट्रेस ने इस पर भड़ास निकालते हुए कहा कि , ''आज जब मैं बोल रही हूं, तो मिस्टर करण जौहर मुझे चुप कराने के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं.  क्या ये सही है कि आप एक महिला को बेवकूफ कहें? अगर ऐसा मेरे साथ हो सकता है, तो उनका क्या जो इंडस्ट्री में नए हैं. यहां कोई राजा नहीं है और मैं एक सब्जेक्ट की तरह ट्रीट किए जाना पसंद नहीं करूंगी.''

आलिया को लेकर दिया बयान

दिव्या ने आलिया को लेकर भी बयान दिया. उन्होंने कहा कि आलिया फेमस पर्सनालिटी हैं. उन्हें इस तरह की हरकतें करने की बिल्कुल भी जरूरत नहीं है. असली हीरोइज्म गलत के खिलाफ बोलने में होता है. ऑडियंस को पैसे और पावर के बल पर नहीं, मेरिट के आधार पर तय करने देना चाहिए. वहीं 'सावी' की बात करें तो फिल्म 31 मई, 2024 को रिलीज हुई थी. इस फिल्म को आलिया भट्ट के चाचा मुकेश भट्ट ने को-प्रोड्यूस किया था.

ये भी पढ़ें- Anupama Spoiler: अनुपमा में होगी इस शख्स की एंट्री, शो में जल्द दिखेगा नया बवंडर

ये भी पढ़ें- Jhanak Upcoming Twist: झनक की जान को खतरा, बोस हाउस में होगी पुलिस की एंट्री

Alia Bhatt karan-johar Jigra actress Divya Khossla film Jigra Karan Johar Alia Bhatt bhatt Karan Johar Alia Bhatt director karan johar Actress Alia Bhatt
Advertisment
Advertisment